फिर बिगड़ी लालू यादव की तबियत, चेस्ट में हुआ इन्फेक्शन, चल भी नहीं पा रहे...
फिर बिगड़ी लालू यादव की तबियत, चेस्ट में हुआ इन्फेक्शन, चल भी नहीं पा रहे...
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष व बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य सही नहीं चल रहा है। चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी पाए गए लालू फिलहाल उपचार कराने के लिए प्रोविजनल बेल पर जेल से बाहर हैं। बुध‌वार को उन्हें उपचार के लिए दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की हिदायत दी है।

बुध‌वार को लालू यादव लगभग एक घंटे तक एम्स में रहे। लालू को निमोनिया है और चेस्ट में इंफेक्शन की तकलीफ है। वे लंबे समय से किडनी से संबंधित समस्या से जूझ रहे हैं। जिसके कारण वे ठीक से चल भी नहीं पा रहे हैं। डाक्टरों ने चैक-उप के बाद लालू को आराम करने और दिल्ली में ही रहने की हिदायत दी है। डाक्टरों ने कहा कि फिलहाल उन्हें भर्ती होने की आवश्यकता नहीं है। उपचार के बाद लालू अपनी बेटी व राज्यसभा सदस्य मीसा भारती के घर लौट आए हैं।

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से लालू का उपचार दिल्ली AIIMS में चल रहा है। लालू की बेटी ने कहा कि डॉक्टर ने उनको आराम करने के लिए कहा है। मीसा के अलावा लालू की तबीयत के बारे में राज्यसभा सदस्य प्रेमचंद गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि लालू जी को मंगलवार रात चेस्ट में समस्या हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने कहा कि उनको ठीक नहीं लग रहा है।

सऊदी के नेतृत्व वाले अरब गठबंधन ने यमन में हौथी ठिकानों पर किया हमला

सितंबर में उड़ानें फिर से शुरू करेगा दक्षिण अफ्रीकी एयरवेज

मैसूर में पहली बार खिला 'कमल', शहर की महापौर बनीं भाजपा की सुनंदा पलनेत्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -