इस मशहूर एक्ट्रेस से कपिल शर्मा ने सरेआम पूछ डाली पर्सनल बात, अभिनेत्री ने दिया ये जवाब

टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर सप्ताह नामी हस्तियां स्पेशल गेस्ट के तौर पर सम्मिलित होती हैं। इस वीकेंड पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman), पूनम ढिल्लन (Poonam Dhillon) तथा अनीता राज (Anita Raaj) बतौर गेस्ट्स सम्मिलित होने वाली हैं। इस एपिसोड का एक प्रोमो सोनी चैनल ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर साझा किया है। इस प्रोमो वीडियो में आप कपिल शर्मा को इन दिग्गज एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट एवं मस्ती करते हुए देख सकते हैं।

वही प्रोमो वीडियो में आप देखेंगे कि कपिल शर्मा, जीनत अमान की मूवी ‘अजनबी’ के सांग ‘भीगी भीगी रातों मैं’ तथा ‘रोती कपड़ा और मकान’ के गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ का एक एक्साम्प्ल देते हुए बोलते हैं कि कभी ये झरने के नीचे शावर ले रही हैं, कभी वर्षा में नहा रही हैं। तत्पश्चात, वह जीनत अमान से पूछते हैं कि कभी आपने निर्देशक से पूछा नहीं कि आपको क्या लगता है, मैं घर से नहा कर नहीं आती।

कपिल शर्मा की ये बात सुनकर वह जोर-जोर से हंसने लगती हैं। जीनत अमान बोलती हैं कि मेरे जेहन में किसी ने डाला कि जब आपको बारिश में नहलवाते हैं तो प्रोड्यूसर के यहां पैसों की बारिश होती है। जीनत अमान की ये बात सुनकर कपिल भी चुप हो जाते हैं। जीनत अमान के पश्चात् वह पूनम ढिल्लन से मस्ती करते हुए नजर आते हैं। कपिल एक जोक क्रेक करते हुए बोलते हैं कि पूनम जी की खूबसूरती ने ‘सोनी महिवाल’ फिल्म में सनी देओल से रोमांस करवा दिया। उसके पश्चात् वो सीधे ही मार-पीट वाली फिल्मों पर उतर आए। इतना ही नहीं, प्रोमो वीडियो में आप शो के एक अन्य एपिसोड में सम्मिलित होने वाले गेस्ट्स की भी झलक देख सकते हैं। वीडियो के अंत में आप देखेंगे कि शो में इस सप्ताह अनु मलिक, अमित कुमार और साधना सरगम भी शामिल होंगे।

आदित्य संग मुंबई की सड़कों पर साइकिल दौड़ाती नजर आईं निया शर्मा

बड़ी खबर: राम कपूर ने अलीबाग में ख़रीदा एक और घर, कही ये बात

12 सांसदों का निलंबन रद्द होने तक संसद टीवी शो की मेजबानी नहीं करेंगे थरूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -