टीवी क्वीन एकता कपूर को मिली 'ग्लोबल वैराइटी 500' में जगह, लिस्ट में हैं एकमात्र भारतीय महिला
टीवी क्वीन एकता कपूर को मिली 'ग्लोबल वैराइटी 500' में जगह, लिस्ट में हैं एकमात्र भारतीय महिला
Share:

कंटेंट क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर को एक नयी उपलब्धि मिली है। जी दरअसल उनका नाम 'वैराइटी 500' में शामिल हो गया है। इस लिस्ट में एकता के अलावा ओपरा विन्फ्रे, जेफ बेजोस, मार्क जुकरबर्ग, स्टीवन स्पीलबर्ग, लियोनाडरे डि कैप्रियो, बियॉन्से और टिम कुक जैसे लोग शामिल है। आप सभी को हम या भी बता दें कि यह वैश्विक मीडिया उद्योग को आकार देने वाले 500 सबसे प्रभावशाली व्यावसायिक लीडर का एक इंडेक्स है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor)

बात करें एकता के बारे में तो उन्होंने इंडियन सोप ओपेरा का व्यावहारिक रूप से आविष्कार करने के साथ भारतीय टेलीविजन को परिभाषित किया है। इसी के साथ इन दिनों वह ऑल्ट बालाजी के साथ लोकल स्ट्रीमिंग मार्केट में भी छा गईं हैं। एकता को पद्म श्री पुरस्कार भी मिल चुका है। इसी के साथ एकता दक्षिण एशिया की सबसे बड़ी टीवी कंटेंट क्रिएटर भी हैं। उन्होंने सोप ओपेरा से लेकर रियलिटी शो और फिल्मों तक हर क्षेत्र में बेहतरी से काम किया है।

आपने उनके द्वारा रचित कई शोज और मूवीज देखी होंगीओ। वैसे एकता के ऑल्ट बालाजी ने भारत के '100 सबसे प्रशंसित ब्रांड्स 2020' की अभिजात्य सूची में जगह बनाने में कामयाबी मिली है। एकता ने मीडिया उद्योग में अपनी एक रचनात्मक और व्यावसायिक छाप छोड़कर सभी को उत्साहित किया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इस अत्यधिक प्रतिष्ठित सूची में भारत के अन्य नामों में अक्षय कुमार, मुकेश अंबानी, आमिर खान, रोनी स्क्रूवाला, किशोर लुल्ला, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कलानिथी मरन शामिल हैं।

नागिन 5 में एंट्री लेंगी यह पुरानी अदाकारा, जल्द आएगा बड़ा ट्विस्ट

ये है चाहतें को ऐश्वर्या सखूजा ने कहा अलविदा?, जानिए सच

शो के लिए 8 घंटे तक पैर में घुंघरू बांधकर एक्ट्रेस ने की प्रैक्टिस, आई पैर में सूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -