ये है चाहतें को ऐश्वर्या सखूजा ने कहा अलविदा?, जानिए सच
ये है चाहतें को ऐश्वर्या सखूजा ने कहा अलविदा?, जानिए सच
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा को लोग बहुत प्यार देते हैं। वैसे इन दिनों वह टीवी शो ‘ये हैं चाहतें’ में अहाना की भूमिका निभा रहीं हैं। जी हाँ और इस भूमिका को बखूबी निभाने के लिए ऐश्वर्या ने जी जान लगा दी है। आप तो जानते ही होंगे काफी लंबे समय के बाद ऐश्वर्या ने स्टार प्लस की सीरियल ‘ये हैं चाहतें’ के साथ टेलीविजन पर कमबैक किया था।

उन्होंने अब अहाना के किरदार के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। वैसे यह भी पहली बार है जब छोटे पर्दे पर वह नकारात्मक भूमिका निभा रहीं हैं। बीते दिनों से आप अहाना को शो से गायब देख रहे होंगे। वैसे खबरें यह आईं थीं कि अहाना के किरदार को एपिसोड में जो स्क्रीन टाइम दिया जा रहा था वो हाल ही में घटा दिया गया था। वहीँ शो से जुड़े एक सूत्र ने यह भी दावा किया था कि, 'सीरियल में जो नई नकारात्मक किरदार की एंट्री की गई है उस किरदार को फिलहाल ऐश्वर्या से ज्यादा स्क्रीन टाइम मिल रहा है।'

ऐसे में खबर यह आई थी कि इससे ऐश्वर्या खुश नहीं है और उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। हालाँकि यह खबर सच नहीं है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक वह जल्द ही एक स्ट्रॉन्ग और ताकतवर दुश्मन के तौर पर वापसी करेंगी। वैसे ऐश्वर्या के बारे में बात करें तो वह एक बेहतरीन अदाकरा हैं और अब तक कई बेहतरीन शोज का हिस्सा रह चुकीं हैं।

नेपाल में बीते 24 घंटों में कोरोना से नहीं हुई एक भी मौतें

शो के लिए 8 घंटे तक पैर में घुंघरू बांधकर एक्ट्रेस ने की प्रैक्टिस, आई पैर में सूजन

किसान आंदोलन: दिल्ली पुलिस ने खाली कराया बुराड़ी ग्राउंड, हिरासत में 15 किसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -