हमेशा इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती थी पत्नी, पति को आया गुस्सा और कर डाला ये कांड
हमेशा इंस्टाग्राम पर रील्स बनाती थी पत्नी, पति को आया गुस्सा और कर डाला ये कांड
Share:

चेन्नई: सोशल साइट्स इंस्टाग्राम और टिकटॉक आजकल बहुत मशहूर है और इस पर रील पोस्ट करने वालों की संख्या काफी अधिक है। हालाँकि इस पर वीडियो पोस्ट करने का शौक एक महिला को बड़ा भारी पड़ा और इसकी कीमत महिला को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। जी हाँ और उसका हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि महिला का पति ही निकला। आपको बता दें कि यह हैरान कर देने वाली घटना तमिलनाडु के तिरुपुर जिले की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल, इस मामले में मिली जानकारी के तहत जिले के डिंडुगल का रहने वाला 38 साल का अमृतलिंगम तेन्नमपलयम सब्जी मंडी में दिहाड़ी मजदूरी है, वहीं उसकी पत्नी चित्रा एक कपड़े बनाने वाली फैक्ट्री में काम करती थी।

डकैती के आरोप में गिरफ्तार सिंगर फरमानी नाज का भाई, पिता की तलाश में पुलिस

यह कपल शहर के सेलम नगर में किराए पर रह रहे थे। इस मामले में बताया गया कि चित्रा को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करने की आदत थी। जी हाँ और इसी को लेकर अमृतलिंगम ने चित्रा के साथ कई बार झगड़ा किया था। चित्रा इस पर बहुत ज्यादा समय बिता रही थी। केवल इतना ही नहीं, जब चित्रा के फॉलोअर्स बढ़ गए तो चित्रा ने एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाने का फैसला लिया। उसके बाद इसके लिए वह दो महीने पहले ही चेन्नई चली गई थी। दूसरी तरफ आरोपी अमृतलिंगम सब्जी मंडी में दिहाड़ी मजदूरी कर रहा था।

वहीं महिला पिछले हफ्ते ही अपनी बेटी की शादी के लिए लौटी थी और कार्यक्रम के बाद चेन्नई जाने के लिए तैयार हो रही थी, इसी बीच पति अमृतलिंगम नाराज हो गया क्योंकि वह उसे छोड़ना नहीं चाहता था। उसके बाद एक बार फिर से दोनों के बीच बहस छिड़ गई थी, जो कि लड़ाई में बदल गई। उसके बाद अमृतलिंगम ने अपने शॉल का इस्तेमाल कर चित्रा का गला घोंट दिया। जैसे ही वह बेहोश हो गई तो घबराया पति घर से भाग निकला और फिर उसने अपनी बेटी को कॉल पर इस मामले की सूचना दी।

इस मामले में जब शादीशुदा बेटी अपनी ससुराल से मायके पहुंची तो उसने देखा कि घर में मां मृत अवस्था में पड़ी हुई है। उसके बाद उसने पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और इस मामले में केस दर्ज किया। पुलिस ने पेरुमनल्लूर से आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ में हो रहा प्रियंका चोपड़ा का विरोध, पोस्टर में लिखा- 'तुम्हारा स्वागत नहीं है'

बेटी को गोद में लेकर लगातार रोते रहे रणबीर, भर आईं आलिया की भी आँखे!

कैसे और क्यों लगता है चंद्र और सूर्य ग्रहण, जानिए यहाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -