फोटोशूट में परी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता
फोटोशूट में परी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता
Share:

छोटे पर्दे पर नजर आने वाली अभिनेत्री टीना दत्ता ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया. इस तस्वीर में टीना इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं कि उनके सामने तो कोई अप्सरा की खूबसूरती भी फीकी पड़ जाए. टीना ने लाइट पिंक और गोल्डन कलर का हैवी इवनिंग गाउन पहना हैं.

उन्होंने पेड़ के पास बेहद ही शानदार फोटोशूट करवाया हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं टीना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उनकी खूबसूरती देखकर तो हर कोई टीना का दीवाना हो जाएगा. टीना बिलकुल एंजल की तरह नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम पर फैंस टीना की इस फोटो को बहुत पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. आपको बता दें टीना को कलर्स चैनल के शो उतरन से पहचान मिली हैं. इस शो में टीना ने इच्छा का किरदार निभाया हैं. टीना पर्दे पर बहुत ही संस्कारी दिखती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो बेहद हॉट हैं. सोशल मीडिया पर हर थोड़े दिन में टीना अपना कहर बरसाती रहती है. लाखों दिलो पर राज़ करने वाली टीना के इंस्टाग्राम पर 1.8m फॉलोवर्स है.

आपको बता दें टीना ने टीवी शो उतरन में पुरे 6 साल तक काम किया हैं. टीवी शोज़ के अलावा टीना फिल्मों में भी नजर आई है. फिल्म 'परिणीता' में टीना ने विद्या बालन के बचपन का किरदार निभाया था.इसके अलावा उतरन में आने से पहले टीना ने फिल्म 'चोखेर बाली' में 16 वर्षीय ऐश्वर्या राय का किरदार निभाया था. इन दिनों टीना 'कर्मफलदाता शनि' में शनि की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं.

इस मशहूर अभिनेता ने की खुद से 25 साल छोटी लड़की से सगाई

दिव्यांका त्रिपाठी ने बनाया ये रिकॉर्ड, सरकार ने किया सम्मानित

फिर डूबी कपिल शर्मा की नैया, आख़िरकार बंद हुआ उनका रियलिटी शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -