कभी मछली तो कभी सब्जी बेच रहीं टीना दत्ता, आखिर क्या है माजरा?
कभी मछली तो कभी सब्जी बेच रहीं टीना दत्ता, आखिर क्या है माजरा?
Share:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और 'उतरन' फेम टीना दत्ता को इन दिनों अपने नए -नए फोटोज के चलते सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। टीना एक ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा ही अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं। आजकल टीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फोटोज सभी को दीवाना बना देते हैं। अब इस बार टीना ने अपने अलग अंदाज़ से फैन्स को हैरान कर दिया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। टीना इस बार सिंपल सलवार-सूट पहने नजर आई हैं वह भी मच्छी बेचते हुए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@tinadatta)

सुनकर झटका लगा ना लेकिन यह सच है। हाल ही में अदाकारा ने एक तस्वीर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है। इस तस्वीर में अदाकारा महाराष्ट्रियन लुक में येलो सलवार सूट पहने दिख रही हैं। इसी के साथ ही वह मछली बजार में मछली बेचती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं पीले रंग के सलवार सूट में टीना सिंपल दिखने वाली लड़कियों की तरह ही नजर आई और उनको मछली बेचते हुए देखकर लोग हैरान रह गए हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह मात्र एक फोटोशूट है टीना मछली नहीं बेच रहीं हैं। आप देख सकते हैं टीना ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, 'क्या कोई अंदाज़ा लगाना चाहता है कि यह किस के लिए है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

अब टीना की इन तस्वीरों पर फैन्स भी तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं और अपनी-अपनी भावनाओं को जाहिर कर रहे हैं। बीते दिनों ही टीना ने एक फोटोशूट कराया था, जहां वो सब्जी मंडी में सब्जियां बेचती दिखी थीं। उस समय तो कई लोगों ने उनसे टमाटर -प्याज का भाव भी पूछ लिया था और टीना हंस पड़ी थीं।

रंग-बिरंगी लाइट से जगमगाया अनिल कपूर का घर, बेटी रिया की शादी में दुल्हन बना बांग्ला

इलाहबाद यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में शाहीनबाग़ के शायरों को निमंत्रण, रद्द हुआ मुशायरा

मुस्लिमों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करेगा कोरोना वैक्सीन जागरूकता रथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -