नवाजुद्दीन सिद्दीकी-अवनीत कौर की फिल्म में नहीं है कुछ भी नया
नवाजुद्दीन सिद्दीकी-अवनीत कौर की फिल्म में नहीं है कुछ भी नया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म टीकू वेड्स शेरू का ट्रेलर जब आया तो सभी के मन में सवाल था कि आखिर इसमें नया क्या होगा. तो आइये आपको बताते है रिव्यू... ये कहानी है शिराज अफगानी उर्फ शेरू (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की, जो फिल्म इंडस्ट्री का जूनियर आर्टिस्ट है. शेरू स्वयं को बड़ा स्टार बनते देखना चाहता है, किन्तु उनके सितारे उसका साथ नहीं दे रहे. क्योंकि वो जूनियर आर्टिस्ट है, तो उसकी खास इज्जत भी नहीं है. उसे जहां कहा जाए तो बैठता है, जहां कहा जाए खड़ा होता है. यदि वो ऐसा ना करे तो उसे डांट सुनने को मिलती है या फिर प्रोजेक्ट से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है. एक कलाकार के रूप में शेरू सरलता से रिप्लेस हो सकता है. इंडस्ट्री से खास कामयाबी ना मिलने के कारण वो साइड में ड्रग्स और लड़कियों का धंधा करता है.

दूसरी ओर है टीकू (अवनीत कौर), जो भोपाल की तेज-तर्रार और बिगड़ैल लड़की है. टीकू अपने टॉक्सिक घर को छोड़कर बड़ी सुपरस्टार बनना चाहती है. उसे अपना बिग टिकट प्राप्त होता है शेरू के साथ, जो फिल्म फाइनैन्सर होने का झूठ उसके परिवार से बोलता है. दोनों की शादी होती है तथा शेरू को दहेज में पैसे प्राप्त होते हैं. इन पैसों से वो अपने पीछे पड़े गुंडों का लोन चुकाकर छुटकारा पाता है. तत्पश्चात, शुरू होती है शेरू और टीकू की प्रेम कहानी. दोनों की इस कहानी में तूफान तब आता है जब टीकू के सामने इंडस्ट्री का काला सच आ जाता है तथा शेरू को ड्रग्स बेचने के मामले में जेल हो जाती है. 

वही इस फिल्म में ना तो अच्छा फ्लो है और ना ही इसके सीन्स अच्छे से बंधे हुए हैं. दो संघर्ष करने वालो की प्रेम कहानी तक ठीक है. लेकिन इसके आगे ये फिल्म स्वयं संघर्ष करती है. फिल्म का स्क्रीनप्ले इसके साथ न्याय नहीं करता. इस फिल्म से आपको कुछ भी नया नहीं मिलता, जो आपने पहले ऐसी कहानियों में ना देखा होगा. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने किरदार को अच्छे से निभाया है. वही अवनीत कौर का डेब्यू काफी अच्छा रहा. उनकी बढ़िया परफॉर्मेंस बताती है कि इंडस्ट्री को एक और अच्छा कलाकार मिल गया है. वही अच्छी परफॉरमेंस के अतिरिक्त इस फिल्म में कुछ भी खास और नया नहीं है. कुल मिलाकर एक बार देखने लायक फिल्म है. 

'डर' के कारण सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं आए शाहरुख खान! जानिए क्या है मामला?

सोनू निगम ने भूषण कुमार को कहा था 'म्यूजिक माफिया', अब 3 साल बाद फिर हुए एक

'स्त्री' पार्ट-2 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -