'डर' के कारण सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं आए शाहरुख खान! जानिए क्या है मामला?
'डर' के कारण सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं आए शाहरुख खान! जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे करण की शादी में इंडस्ट्री के कई बड़े लोग शामिल हुए। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सलमान खान एवं आमिर खान समेत कई ए लिस्ट एक्टर्स नजर आए। 2 खान नजर आ जाने के बाद लोगों की नजरें तीसरे खान यानी शाहरुख को खोजती रहीं। उनके न नजर आने पर कई लोगों को शाहरुख और सनी की पुरानी 'दुश्मनी' याद आ गई। वायरल फोटोज में कमेंट्स भी नजर आए कि शाहरुख के न आने के कारण डर के दिनों की कड़वाहट हो सकती है। 

धर्मेंद्र के बड़े पोते करण की शादी के पश्चात् भी कई कारणों से ख़बरों में है। वेडिंग सेरिमनीज के बाद इंडस्ट्री के बड़े लोगों के लिए एक पार्टी रखी गई थी। इसमें शाहरुख खान नहीं नजर आए। वहीं आमिर खान और सलमान खान की फोटोज और वीडियो वायरल थे। सोशल मीडिया पर लोग अनुमान लगा रहे हैं कि सनी देओल ने शायद शाहरुख को बुलाया ही नहीं होगा। कारण उनकी कई वर्ष पुरानी 'दुश्मनी' मानी जा रही है। वर्ष 1993 में शाहरुख खान और सनी देओल ने एक फिल्म में साथ काम किया। इस के चलते कुछ ऐसा हुआ कि सनी देओल खफा हो गए। इसके साथ ही उन्होंने शाहरुख खान और यश चोपड़ा के साथ कभी काम न करने की कसम खा ली। अपने कई इंटरव्यूज में सनी देओल इस कड़वाहट के कारण पर बात कर चुके हैं। 

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, यश चोपड़ा के साथ मेरी बहुत बहस हो गई थी। मैंने उनको समझाने का प्रयास किया कि फिल्म में मैं कमांडो बना हूं। मेरा किरदार एक्सपर्ट और फिट है। यह लड़का मुझे आसानी से कैसे पीट सकता है। फिर तो मैं कमांडो कहलाऊंगा ही नहीं। सनी ने बताया था कि यश चोपड़ा ने उनकी बात पर ध्यान नहीं दिया। वह कहते हैं, मुझे पता भी नहीं चला कि गुस्से में मैंने कब अपने हाथों से अपनी पैंट फाड़ दी है। सनी देओल ने इस घटना के 16 वर्ष पश्चात् तक शाहरुख खान से बात नहीं की थी। सनी ने बताया था, ऐसा नहीं था कि मैंने जानबूझकर बात नहीं की। मैंने स्वयं को अलग कर लिया था और मैं अधिक सोशलाइज भी नहीं करता। इस कारण हम किसी इवेंट में मिले नहीं तो बात न करने की बात ही नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख और सनी बाद में एक पार्टी में मिले। वहां सुभाष घई ने शाहरुख को सनी से मिलवाया तो दोनों अच्छी तरह मिले और बात भी की थी। 

डिलीवरी के बाद कैसी है दीपिका कक्कड़? सामने आई तस्वीर

VIDEO! 'बिग बॉस' में शामिल होने को लेकर उर्फी जावेद ने कह दी ऐसी बात कि हूटिंग करने लोग

आप नहीं जानते होंगे किम के जीवन से जुड़ी हुई ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -