'स्त्री' पार्ट-2 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर झूम उठेंगे आप
'स्त्री' पार्ट-2 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'स्त्री' एक ब्लॉकबस्टर हिट थी। इस फिल्म की रिलीज के पश्चात् से ही दर्शक इसके पार्ट-2 की प्रतीक्षा कर रहे हैं। जब 2021 में फिल्म 'रूही' आई तो बहुत से लोगों ने यह अनुमान लगाया कि शायद यह 'स्त्री' का पार्ट-2 है, किन्तु निर्माताओं ने साफ कर दिया कि 'रूही' एक बिलकुल अलग कहानी है। 'स्त्री' की एंडिंग मेकर्स ने इस प्रकार की थी कि यह स्पष्ट हो गया था कि पार्ट-2 आना तय है, हालांकि अभी तक प्रशंसक बस राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर इस फिल्म की सीक्वल की प्रतीक्षा ही कर रहे हैं।

खबर है कि निर्माताओं ने स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है तथा राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अभिषेक बनर्जी एवं अपारशक्ति खुराना के साथ डेट्स भी लॉक कर ली हैं। अब इंतजार है तो बस पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने का। जाहिर है कि पिछला पार्ट सुपरहिट था, किन्तु क्या आप जानते हैं कि निर्माताओं ने पार्ट-2 में प्रशंसकों के लिए एक बहुत बड़ा सरप्राइज रखा है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, स्त्री-2 में एक नई 'भूतनी' होगी। किन्तु सवाल यह उठता है कि यह किरदार कौन निभाएगा?

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, "अमर कौशिक ने स्क्रिप्ट फाइनल कर दी है तथा वह जल्द ही रिहर्सल शुरू कर देंगे।" फिल्म का प्रोडक्शन दिनेश विजान करेंगे एवं यह उन्हीं का आइडिया था कि 'स्त्री' की कहानी को आगे बढ़ाया जाए। निर्माता चाहते थे कि 'स्त्री' ने जो जगह दर्शकों के दिलों में बनाई उसे भुनाया जाए। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि 'स्त्री' पार्ट-2 में एक नई भूतनी को लाया जाएगा जो कि श्रद्धा कपूर के लिए बड़ी मुश्किल बनकर सामने आएगी। खबर है कि ये नई भूतनी पहली वाली से कहीं अधिक बुरी और खतरनाक होगी जो कि न केवल लोगों को नुकसान पहुंचाएगी, बल्कि उन्हें बहुत अधिक डराएगी भी। वही अब फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह भी बढ़ता नजर आ रहा है, खैर देखते है कि मेकर्स रिलीज डेट कब की रखते है ।

प्रेग्नेंसी में बढ़े वजन को लेकर बोली इलियाना डिक्रूज- 'यह हर बार दिमाग में...'

'आदिपुरुष' की धीमी रफ़्तार से विक्की-सारा की फिल्म को हुआ फायदा, तीसरे हफ्ते भी हुई जबरदस्त कमाई

विवादों से रहा है जया बच्चन का गहरा नाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -