सोनू निगम ने भूषण कुमार को कहा था 'म्यूजिक माफिया', अब 3 साल बाद फिर हुए एक
सोनू निगम ने भूषण कुमार को कहा था 'म्यूजिक माफिया', अब 3 साल बाद फिर हुए एक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सिंगर सोनू निगम एवं टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के बीच फिर से दोस्ती हो गई है। लगभग 3 वर्ष पहले सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर भूषण कुमार पर निशाना साधा था। उस समय भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने उनका जवाब दिया था। अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ने पुराने विवाद भुला दिए हैं। सोनू निगम ने अपने करियर के कई हिट गाने टी-सीरीज के साथ गाए हैं। जब गायक से भूषण कुमार के साथ फिर से दोस्ती के बारे में सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि इसे मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।

सोनू निगम एवं भूषण कुमार ने इस विवाद को समाप्त करने की पहल की। रिपोर्ट के अनुसार, यह सुलह बीते वर्ष 'लाल सिंह चड्ढा' से पहले हुई थी। आमिर खान लाल सिंह चड्ढा के एक गाने (मैं की करां) के लिए सिर्फ सोनू की आवाज चाहते थे, जिसका म्यूजिक टी-सीरीज के पास था। भूषण कुमार ने दिल बड़ा किया तथा उन्होंने मिलने और बात करने का निर्णय लिया। उन्होंने फैसला किया कि जो गुजर गया उसे भूल जाएं। साथ ही वह शहजादा के लिए सोनू निगम के साथ काम करने पर सहमत हो गए। शहजादा को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया तथा संगीत प्रीतम का था। सोनू निगम ने टाइटल ट्रैक गाया था। अब चीजें ठीक हैं। यही नहीं भूषण कुमार की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म आदिपुरुष में भी उन्होंने गाना गाया था। अन्य सिंगर्स के साथ सोनू निगम ने जय श्री राम कवर में सम्मिलित होने के लिए सहमति दी।' वही जब इस बारे में सोनू निगम से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'इसे बड़ा मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। आखिर में शांति और प्यार ही कायम रहना चाहिए।' 

बता दे कि वर्ष 2020 में सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में 'म्यूजिक माफिया' का जिक्र किया। उन्होंने नाम तो नहीं लिखा मगर माना गया कि उन्होंने भूषण कुमार की ओर संकेत किया है। तत्पश्चात, एक अन्य वीडियो में सोनू ने भूषण कुमार का नाम लेते हुए बोला कि 'गलत इंसाान से पंगा ले लिया है।' उन्होंने भूषण कुमार पर निशान साधते हुए पूछा कि क्या उन्हें अबू सलेम और मॉडल अनुपमा कुवर उर्फ मरीना कुवर याद हैं, जिन्होंने भूषण पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जवाब में भूषण की पत्नी दिव्या खोसला कुमार ने एक वीडियो शेयर कर बोला कि सोनू अंडरवर्ल्ड से जुड़े थे। उनके करियर को बनाने का क्रेडिट उनके ससुर गुलशन कुमार को जाता है।

'स्त्री' पार्ट-2 को लेकर आई नई अपडेट, जानकर झूम उठेंगे आप

'सुहागरात में क्या होगा, लड़कियों को बस यही बताया जाता है', आखिर क्यों ऐसा बोली नीना गुप्ता?

प्रेग्नेंसी में बढ़े वजन को लेकर बोली इलियाना डिक्रूज- 'यह हर बार दिमाग में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -