सीज हुआ सिया कक्कड़ का फोन, करीबी दोस्तों से होगी पूछताछ
सीज हुआ सिया कक्कड़ का फोन, करीबी दोस्तों से होगी पूछताछ
Share:

टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ की आत्महत्या के बाद से उनके फैंस सदमे में हैं. ऐसे में अब दिल्ली पुलिस ने सिया के आत्महत्या करने के पीछे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक उसका सेलफोन सीज कर दिया गया है और इसके अलावा पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ में भी लग चुकी है. जी दरअसल सिया के टिक टॉक पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोअर थे और घटना के कुछ ही घंटे पहले उन्होंने एक डांस वीडियो भी अपलोड किया था जिसके कारण यह मानना मुश्किल हो रहा है कि उसने आत्महत्या की है. वहीं सिया का फोन सीज किया है लेकिन पुलिस अभी तक इसे अनलॉक नहीं कर पाई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on

इस मामले में जांच अधिकारी फोन को अनलॉक करने में सिया के परिवार की मदद लेने का कह रहा है ताकि उसकी कॉल डिटेल्स और बाकी चीजों की जांच की जा सके. वैसे आपको बता दें कि सिया लॉकडाउन के दौरान घर पर ही थी और उसने अपने आखिरी कुछ वीडियो घर से ही बनाए थे. सिया का स्कूल बंद है लेकिन पुलिस स्कूल के अधिकारियों और उसके करीबी दोस्तों से बात करेगी ताकि मौत के पीछे का कोई सुराग मिल सके. इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है सिया पिछले 4 दिनों से तनाव में थी और दिल्ली पुलिस कमिश्नर के मुताबिक सिया के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

उसके शरीर का पोस्टमार्टम हो चुका है. इस मामले में सिया की मैनेजर ने कहा, "हो सकता है कि उन्होंने ऐसा किसी बहुत निजी कारण के चलते किया हो... काम के लिहाज से देखें तो वह अच्छा कर रही थीं. एक नए प्रोजेक्ट को लेकर मेरी पिछली रात उनसे बात हुई थी और वो बहुत सामान्य लग रही थीं."

पापा ने देखा रसभरी का ट्रेलर तो एक्ट्रेस बोली - 'इस फिल्म को मत देखना'

कैसे पा सकते हैं आप तेजपत्ते की मदद से चमचमाती मुस्कान, एक्ट्रेस ने बताया

दिव्या ने वीडियो में कराया शेफ शेरू का परिचय, ट्रोलर्स उड़ा रहे हैं खिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -