पापा ने देखा रसभरी का ट्रेलर तो एक्ट्रेस बोली - 'इस फिल्म को मत देखना'
पापा ने देखा रसभरी का ट्रेलर तो एक्ट्रेस बोली - 'इस फिल्म को मत देखना'
Share:

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज रसभरी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. आपको बता दें कि इस सीरीज में एक बार फिर स्वरा एक स्कूल टीचर के रूप में बोल्ड नजर आ रहीं हैं. वहीं इस सीरीज के ट्रेलर पर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है और इस वेब सीरीज का ट्रेलर देखने के बाद स्वरा भास्कर के पापा उदय भास्कर ने रिएक्शन दिया है. हाल ही में 'रसभरी' का ट्रेलर देख स्वरा भास्कर के पापा ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह स्क्रीन पर आपकी बहुमुखी प्रतिभा के लिए मुझे आप पर गर्व है'. वहीं उनके इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए स्वरा ने लिखा, 'पापा मेरी मौजूदगी में इस फिल्म को मत देखना'.

आपको बता दें कि निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी यह सीरीज अमेजन प्राइम पर 25 जून को रिलीज हो चुकी है. वहीं यह सीरीज़ एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें एक लड़का अपनी क्लास टीचर के प्यार में पड़ जाता है, उनकी क्लास टीचर का किरदार निभा रही हैं स्वरा भास्कर. केवल इतना ही नहीं बल्कि, कहानी में बड़ा ट्विस्ट यह है कि इसमें स्वरा भास्कर का डबल रोल है.

जी हाँ, आप देखेंगे कि एक रोल में वह आपको स्कूल के बच्चों को पढ़ाती दिखेंगी, तो दूसरे रोल में वो एक प्रोस्टीटूट का किरदार निभा रही है जिसका नाम है 'रसभरी'. इस वेब सीरीज का ट्रेलर बहुत ही बोल्ड है और डबल मीनिंग से भरा हुआ है. आपको बता दें कि इस सीरिज में स्वरा भास्कर के अलावा आयुष्मान सक्सेना, रश्मि अगडेकर, चितरंजन त्रिपाठी , नीलू कोहली, प्रद्युम्न सिंह , सुनिक्षी ग्रोवर , मंजू शर्मा , अरूणा सोनी , अक्षय सोनी ,न्यूकमर अक्षय बैचू भी हैं और कहानी शांतनू श्रीवास्तवा ने लिखी है.

दिव्या ने वीडियो में कराया शेफ शेरू का परिचय, ट्रोलर्स उड़ा रहे हैं खिल्ली

रिलीज हुई रसभरी वेब सीरीज़, दिखा स्वरा भास्कर का अलग अंदाज

सुशांत के पिता ने किया खुलासा, कहा- 'अंकिता और कृति सेनन के बारे में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -