कैसे पा सकते हैं आप तेजपत्ते की मदद से चमचमाती मुस्कान, एक्ट्रेस ने बताया

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने बेहतरीन फिगर और अपनी ब्यूटी के लिए मशहूर हैं. ऐसे में हाल ही में अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग कुछ ब्यूटी टिप्स साझा किये हैं. जी दरअसल उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह यह बताती नजर आईं कि किस तरह से तेजपत्ते की मदद से आप चमचमाती मुस्कान पा सकते हैं. आप सभी को बता दें कि अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "भला उसके दांत मेरे दांतों से सफेद कैसे? सफेदी की चमकान आपके घर के किचन से! कुदरती चीजों का इस्तेमाल करें और घर बैठे इन प्राकृतिक नुस्खों के साथ चमचमाते दांत पाए! हैशटैगब्यूटीटॉकिजविदआरएवीजेड."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही रवीना ने यह भी बताया था कि बॉलीवुड में खेमेबाजी मौजूद है. उस दौरान उन्होंने कहा था कि उनका भी मजाक उड़ाया गया, कई हीरो व उनकी प्रेमिकाओं द्वारा वह फिल्मों से निकाली जा चुकी हैं. अब अगर हम अभिनय की बात करें, तो वह फिल्म 'केजीएफ : चैप्टर 2' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं.

जी दरअसल यह साल 2018 में आई ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म 'केजीएफ चैप्टर वन' का फॉलोअप है और इस फिल्म के सीक्वल में संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. आपको पता ही होगा रवीना एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और अब तक उन्होंने कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिनमे छोटे मिया- बड़े मिया, परदेसी बाबू, दिलवाले, मोहरा, दूल्हा राजा, अंखियों से गोली मारे, शामिल है.

दिव्या ने वीडियो में कराया शेफ शेरू का परिचय, ट्रोलर्स उड़ा रहे हैं खिल्ली

रिलीज हुई रसभरी वेब सीरीज़, दिखा स्वरा भास्कर का अलग अंदाज

सुशांत के पिता ने किया खुलासा, कहा- 'अंकिता और कृति सेनन के बारे में...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -