दिव्या ने वीडियो में कराया शेफ शेरू का परिचय, ट्रोलर्स उड़ा रहे हैं खिल्ली
दिव्या ने वीडियो में कराया शेफ शेरू का परिचय, ट्रोलर्स उड़ा रहे हैं खिल्ली
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा उठ चुका है. सभी इसी बारे में बात कर रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही मशहूर सिंगर सोनू निगम और एक्टर-डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार के बीच जुबानी जंग जारी है. जी दरअसल, सोनू निगम ने बीते दिनों म्यूजिक इंडस्ट्री को माफिया बताते हुए टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी निशाना साधा था. ऐसे में भूषण तो सामने नहीं आए लेकिन उनकी पत्नी दिव्या जरूर सामने आई. जी हाँ, उन्होंने सोनू निगम के आरोपों पर पलटवार करते हुए वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा कि 'टी-सीरीज ने ही उन्हें मौका दिया.' इसके अलावा दिव्या ने अपने वीडियो में कुक शेरू का भी परिचय कराया, जिन्होंने बताया कि गुलशन कुमार ही सोनू निगम को दिल्ली से मुंबई लेकर आए थे.'

 

वहीं अब शेरू के वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने दिव्या खोसला कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया. जी हाँ, दिव्या खोसला कुमार के कुक शेरू ने वीडियो में कहा, "गुलशन कुमार सोनू निगम को दिल्ली से मुंबई लेकर आए थे. वे आज जो कुछ भी हैं केवल गुलशन जी की वजह से ही हैं. हमारे ऑफिस में वह रिसेप्शन पर बैठे रहते थे. साहब ने 2-4 महीने बाद उन्हें काम दिया, उनके गाने रिलीज किए और स्टार बनाया." अब शेरू के वीडियो को लेकर एक फैन ने दिव्या खोसला कुमार पर तंज कसते हुए कहा, "बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर ऑफ द ईयर का अवॉर्ड जाता है शेरू द कुक को."

 

वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "शिनचैन का शीरो दिव्या के शेरू से काफी अच्छा है." इसी के साथ दिव्या खोसला कुमार के वीडियो को ओवर एक्टिंग बताते हुए एक यूजर ने लिखा, "दिव्या खोसला कुमार अपने वीडियो में सोनू निगम पर तंज कसने के लिए फैमिली शेफ शेरू को लेकर आईं. पहले तो ओवर एक्टिंग के 500 रुपये काटो इनके." इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, "शेरू और दिव्या खोसला कुमार का यह वीडियो बहुत फनी था. उन्हें इस परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए. वह टिकटॉक वीडियो क्यों नहीं बनाती हैं.'' इस तरह इस समय दिव्या जमकर ट्रोल हो रहीं हैं.

 

मास्क पहने मम्मी-पापा के साथ घूमने निकले तैमूर

बहुत ही प्यारे नोट के साथ अंशुला ने भाई को दी जन्मदिन की बधाई

दिव्या खोसला का वीडियो शेयर कर बोले सोनू- 'उनकी मदद करें..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -