आखिरकार हो ही गया TikTok स्टार शिवानी मर्डर केस का खुलासा

Jul 01 2020 02:20 PM
आखिरकार हो ही गया TikTok स्टार शिवानी मर्डर केस का खुलासा

हाल ही में टिकटॉक स्टार शिवानी की हत्या करने के आरोपी उसके दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जी हाँ, कहा जा रहा है दोनों में चार साल से दोस्ती थी और अचानक शिवानी के बोलचाल बंद करने से वह नाराज था. इस मामले में पुलिस ने बताया कि जिस दिन घटना हुई उस दिन वह उसे समझाने गया था. तभी शिवानी ने उससे बातचीत करने से मना कर दिया था.

इस बात को जानने के बाद आरोपी को गुस्सा आ गया और आरोपी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं उसके बाद उसने शव को बेड के अंदर छिपाकर उसका मोबाइल ले लिया और वहां से भाग गया. इस मामले में पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर चुकी है. जी दरसल उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के गांव पुसार निवासी विनोद की बेटी स्वेता और शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थीं. बीते शुक्रवार को शिवानी सैलून पर अकेली थी और तभी किसी ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी.

इसका आरोप आरिफ पर लगा था. जी दरअसल शिवानी टिकटॉक पर भी काफी सक्रिय रहती थीं और उसने सैकड़ों वीडियो अपलोड कर दिए थे. वहीं उसकी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी प्याऊ मनियारी के आरिफ को गिरफ्तार कर लिया हैथा लेकिन उसने हत्या की वजह नहीं बताई. बाद में उसने सारे राज खोले और कहा बात नहीं कर रही थी इस वजह से उसने उसे मार दिया और उसके बाद शव को बेड में छिपाकर वहां से निकल गया.

छात्रा को अपने घर ले गया छात्र और किया दुष्कर्म का प्रयास

घर के बाहर सो रहा था व्यक्ति, हुई पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

ड्यूटी पर जाते थे माता-पिता, पड़ोसी से हो गई बेटी की दोस्ती लेकिन एक रात...