घर के बाहर सो रहा था व्यक्ति, हुई पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

Jun 30 2020 06:00 PM
घर के बाहर सो रहा था व्यक्ति, हुई पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बड़वानी जिले के सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोलखेड़ा का है. जहाँ बीते मंगलवार को अलसुबह अपने घर के बाहर सो रहे एक व्यक्ति की अज्ञात लोगों द्वारा पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई. इस मामले में गाँव के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दायर कर लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार, ग्राम कोलखेड़ा निवासी 45 वर्षीय ग्यारसिया नामक व्यक्ति बीती रात अपने घर के बाहर सो रहा था. जी दरअसल इस मामले में बीते मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने उसकी खून से लथपथ शव पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी.

वहीं इस मामले के बारे में जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और पहुँचकर पंचनामा कर लिया और कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सेंधवा के अस्पताल पहुंचाया. खबरों के मुताबिक सेंधवा एसडीओपी तरुणेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि 'ग्यारसिया ग्राम पंचायत कोलखेड़ा में पंच था. तडक़े अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उसकी पत्थर से सिर कुचलकर हत्या की गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. लोगों से पूछताछ के बाद ही हत्या के कारण का पता चल पाएगा.'

छात्रा को अपने घर ले गया छात्र और किया दुष्कर्म का प्रयास

ड्यूटी पर जाते थे माता-पिता, पड़ोसी से हो गई बेटी की दोस्ती लेकिन एक रात...

लड़की ने किया शादी से मना तो प्रेमी ने दोस्‍त के साथ मिलकर कर डाला यह गंदा काम