छात्रा को अपने घर ले गया छात्र और किया दुष्कर्म का प्रयास

फरीदकोट से एक अन्य अपराध का मामला सामने आया है जो सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत थाना सदर पुलिस ने एक छात्रा को अपने घर ले जाकर दुष्कर्म की कोशिश के मामले में उसके सहपाठी समेत उसके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ केस दायर कर लिया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा कि छात्रा व छात्र एक ही गांव के रहने वाले हैं और एक निजी स्कूल में पढ़ते हैं.

इस मामले में पुलिस से बात करते हुए छात्रा ने बताया कि छात्र की बहन कनाडा में रहती है और वह उसकी बहन को जानती थी. ऐसे में वह अक्सर अपने भाई (छात्र) के साथ फोन पर उसकी बात करवाती थी और उसे झांसा दिया जा रहा था कि वह अपने भाई का विवाह उससे करवा देगी. ऐसे में छात्रा ने आगे बताया कि बीते 25 जून को आरोपी छात्र ने उसे फोन कर बताया कि उसका परिवार शादी के लिए राजी नहीं है.

वहीं उसी दिन रात के समय छात्र ने उसे फोन कर घर के बाहर बुला लिया और छात्र उसे अपने चाचा के साथ बाइक पर बिठाकर जबरन अपने घर ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया. इस मामले में यह भी सामने आया है कि यह सब शादी का झांसा देकर हुआ है. वहीं सुबह वह लोग उसे घर के बाहर छोड़कर चले गए और इस दौरान आरोपी के माता-पिता व बहन समेत चाचा ने उसका साथ दिया. अब पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपित छात्र, उसके माता पिता व बहन समेच चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर जांच आरंभ की है.

प्यार में पागल युवक ने लगाया मौत को गले, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

छत पर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बीवी, तभी पहुँच गया शौहर और...

14 साल के बेटे को हवस का शिकार बनाती थी सौतेली माँ, ऐसे खुला राज

Most Popular

- Sponsored Advert -