लूटगैंग का सरगना है टिक टॉक का यह फेमस स्टार, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
लूटगैंग का सरगना है टिक टॉक का यह फेमस स्टार, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

आजकल बढ़ने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह ग्रेटर नोएडा का है. इस मामले में पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में एक टिक टॉक स्टार को अरेस्ट किया है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पकड़े गए आरोपी शाहरुख खान के साथ उसके तीन अन्य साथियों को भी पुलिस ने अरेस्ट किया है और गिरफ्तारी के बाद पता चला कि शाहरुख खान टिक टॉक पर काफी फेमस है, उसके 42 हजार फॉलोअर्स भी हैं.

जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि टिक टॉक हीरो शाहरुख इस लूटगैंग का सरगना है और पुलिस ने बताया कि, ''शाहरुख तीन महीने पहले सऊदी अरब में ड्राइविंग का काम करता था. वहां से वापस आने पर उसने कुछ लड़कों के साथ गैंग बना लिया और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने लगा।'' इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''उनके गिरफ्त में आए शाहरुख खान के अलावा प्रमोद, अजय और भी साहिल हैं. ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं.''

वहीं पुलिस ने इनके पास से लूट के पांच मोबाइल, 3200 रुपए समेत एक घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है. इस मामले में को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं.

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल, अस्पताल में भर्ती

शौच के लिए गई युवती संग तीन लड़कों ने किया बलात्कार और फिर...

काले जादू के शक में लोगों ने दे दी युवक को मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -