शौच के लिए गई युवती संग तीन लड़कों ने किया बलात्कार और फिर...
शौच के लिए गई युवती संग तीन लड़कों ने किया बलात्कार और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ से सामने आया है. इस मामले में 13 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप किया गया है. वहीं इस मामले में अब पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश भी की और पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में यह बताया कि गांव में पंचायत कर उसपर दबाव बनाने की कोशिश की गई और केवल इतना ही नहीं पंचों ने उसकी अस्मत की कीमत एक लाख रुपए लगाई. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

खबरों के मुताबिक इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने बताया कि ''बीते रविवार दोपहर गांव के बाहरी छोर पर वह जंगल में शौच के लिए गई थी. तभी गांव के वर्ग विशेष के तीन युवकों ने उसे खेत में बंधक बना लिया.'' वहीं इस मामले में किशोरी का आरोप है कि ''तीनों ने जबरदस्ती उसके कपड़े फाड़ दिए और दुष्कर्म किया और रेप करने के बाद उसकी चुनरी से गले में फंदा लगाकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया.'' आगे युवती ने बताया कि उसकी चीख पुकार सुनकर उसकी बड़ी बहन मौके पर पहुंच गई और उसने बड़ी मुश्किल से उसे बचाया और इसके बाद बहन उसे लेकर घर आए गई. उसके बाद यह मामला गांव में फैला तो कुछ लोगों ने दोनों पक्षों के बीच फैसले की बात रखी.

वहीं अब इस मामले में परिजनों का आरोप है कि ''आरोपियों के दबाव में गांव के लोग देर रात तक दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास करते रहे. दबंगों द्वारा समझौते की एवज में किशोरी के परिजनों को एक लाख की रकम देने की पेशकश भी की गई. मगर किशोरी की हालत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती कराते हुए समझौते की बात से इंकार कर दिया गया.'' इसी के साथ एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दायर की जा चुकी है.

रिपोर्ट लिखने के बदले पुलिस ने कहा- 'शारीरिक संबंध बनाओ या आर्थिक लाभ पहुंचाओ...'

पति को बंधक बनकर पत्नी को झाड़ियों में ले गए दरिंदे और बनाया हवस का शिकार

रास्ते में बहन से बोला भाई- 'मैं तुमसे प्यार करता हूँ', नहीं मानी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -