टिक-टॉक बैन होने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'जिनके पास पहले से ही ये ऐप है...'
टिक-टॉक बैन होने पर भड़की यह एक्ट्रेस, कहा- 'जिनके पास पहले से ही ये ऐप है...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि भारत में करोड़ों लोग टिकटॉक का इस्तेमाल पहले से ही कर रहे हैं टिकटॉक बच्चों में भी काफी लोकप्रिय है, लेकिन 'पोर्नग्राफिक कंटेंट' के भी प्रसार को लेकर इसकी चौतरफा आलोचना हो रही है और इस एप को बैन करने की मांग की गई जो सफल हो गई. गूगल और एप्पल ने सरकार के अनुरोध के बाद चीनी शार्ट वीडियो शेयरिंग एप के डाउनलोड पर रोक लगा दी है और अब यह एप बंद हो गया है. ऐसे में टिक टॉक युवाओं के बीच एक सनसनी बन गया है यह पैसे कमाने का माध्यम के साथ-साथ बहुत से यूजर्स में एक लत की तरह है. वहीं बड़े-बड़े सेलेब्स भी इस एप का इस्तेमाल कर रहे थे.

वहीं हाल ही में इस एप का प्रयोग करने वाली एक टीवी अभिनेत्री आशिका भाटिया भी थीं जिन्होंने इस बारे में बात की है. उन्होंने कहा, "टीम ने अभी तक हमें इसके बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी है, लेकिन मैं कहूंगी कि लोगों को सिर्फ इस पर भरोसा नहीं करना चाहिए. अभी मेरे पास ऐप है और मैं अभी भी इसका उपयोग कर रही हूं वास्तव में जिनके पास पहले से ही ये ऐप है, वे अभी भी इसका उपयोग कर सकते हैं. केवल नए लोग डाउनलोड नहीं कर सकते." आप सभी को बता दें कि इस बारे में आगे जब पोर्नोग्राफी के प्रसार को लेकर अभिनेत्री में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "टिकटॉक एकमात्र ऐसा मंच नहीं है जहां यह सब हो रहा है. इस पर अंकुश लगाने के लिए कुछ अन्य उपाय किए जाने चाहिए."

आप सभी ने आशिका को परवरिश और 'कुछ रंग प्यार का ऐसे भी' जैसे शो में देखा होगा. वह प्रेम रतन धन पायो फिल्म में भी नजर आ चुकीं हैं.

टीवी की प्लस साइज़ मॉडल कही जाती है यह एक्ट्रेस लेकिन नहीं मानती बुरा

एक बार फिर सोफिया हयात ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि हो गई ट्रोल

चुनाव प्रचार करवाने के लिए अंगूरी भाभी के घर के बाहर लगी लाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -