टीवी की प्लस साइज़ मॉडल कही जाती है यह एक्ट्रेस लेकिन नहीं मानती बुरा
टीवी की प्लस साइज़ मॉडल कही जाती है यह एक्ट्रेस लेकिन नहीं मानती बुरा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी के कई शोज हैं जो अपने आपमें काफी पॉपुलर हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' की. जी हाँ, इस शो में लवली की किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अंजली आनंद इन दिनों अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं और उनका चर्चा में होना उनकी तस्वीरों के कारण है. लोग उनकी फिटनेस और उनके गुड लुक को भी पसंद कर रहे हैं. और बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि अंजली इससे पहले एक सीरियल में 'मां' के किरदार को निभा चुकी हैं.

आप सभी को बता दें कि फिलहाल अंजलि की यह तस्वीरें जमकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं और इन्ही के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. अंजलि ने हाल ही में एक सेक्सी फोटो शेयर कर लिखा है ''ख़ामोशियों की सूरतों में ढूँडे तेरा शोर, ढूँडे तेरा शोर' इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. साथ ही उन्होंने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है ''तेरी मिट्टी में मिल जावा गुल बन के मैं खिल जावा इतनी सी है दिल की आरज़ू तेरी नदियों में बह जावा तेरे खेतों में लहरावाँ इतनी सी है दिल की आरज़ू'' इसमें वह और दिलकश लग रहीं हैं जिसे आप देख सकते हैं.

बीते दिनों दिए एक इंटरव्यूमें अंजलि ने कहा था 'मुझे नहीं पता था कि इस किरदार को करने के बाद कभी मुझे लीड रोल करने का मौका मिलेगा, टीवी इंडस्ट्री में ऐसा होता है कि कम उम्र की लड़कियां मां के किरदार को निभाने से कतराती हैं. मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि मुझे किसी सीरियल में लीड रोल करने का मौका भी मिलेगा लेकिन जब मुझे लवली के किरदार के लिए चुना गया तो मुझे इस पर विश्वास ही नहीं हुआ, क्योंकि मेरे दोस्त मुझे मोटी भैंस कहकर बुलाया करते थे.'' फिलहाल अंजलि बहुत हॉट हो गईं हैं और अपने हॉट अंदाज से सभी के दिलों में राज करती हैं.

कपिल के शो में इस मशहूर विलेन ने खोला चंकी पांडे का सबसे बड़ा राज

अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

इस दिन टीवी पर ऑन-एयर होगा जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -