ऋतिक के साथ फिल्म करने पर बोले टाइगर, कहा- 'सर के साथ...'
ऋतिक के साथ फिल्म करने पर बोले टाइगर, कहा- 'सर के साथ...'
Share:

आप सभी को बता दें कि टाइगर श्रॉफ जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं और इस फिल्म जिसे लेकर वह काफी उत्साहित हैं. हाल ही में टाइगर ने कहा ''सही संयोजन के हिसाब से सही स्क्रिप्ट ढूंढना बहुत मुश्किल है, जो कि आपको अपनी सही कार्य क्षमता व्यक्त करने का अवसर प्रदान करता है.'' वहीं आगे टाईगर श्रॉफ ने बताया कि, 'मैं फिल्म में एकल भूमिका में हूं, या किसी हीरो के साथ टीम में हूं, यह सब फिल्म की स्क्रिप्ट पर आधारित होता है. ऋतिक सर के साथ मैं जिस फिल्म को कर रहा हूं, वह निश्चित रूप से किसी एक कलाकार को लेकर नहीं बनाई जा सकती है.'

इसी के साथ आगे अभिनेता ने कहा, 'सही स्क्रिप्ट और सही संयोजन का मेल का काफी दुलर्भ है, जो हमें हमारे क्षमताओं को उजागर करने का अवसर प्रदान करता है.' इस एक्शन थ्रिलर परियोजना का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में टाइगर पुनीत मल्होत्रा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी नजर आई थीं लेकिन धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. इस कारण से अब टाइगर को अपनी इस आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

आप सभी को बता दें कि इसी के साथ ही टाइगर इन दिनों 'बागी 3' को लेकर भी आए दिन सुर्खियां बटोरते हैं और फिल्म फ्लोर पर आ चुकी है और जल्द ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आएगी. वहीं टाइगर की बात करें तो उनका नाम दिशा पटानी के साथ जुड़ चुका है और दोनों अक्सर साथ नजर आते हैं.

अब जमकर उमड़ा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'घर आता हूँ तो मेरा बेटा तैमूर...'

सारा अली खान पर जमकर भड़कीं माँ अमृता सिंह, यह एक्टर है वजह

इंडस्ट्री में अच्छे ऑफर्स नहीं मिलने पर ट्रांसजेंडर बन गई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -