इंडस्ट्री में अच्छे ऑफर्स नहीं मिलने पर ट्रांसजेंडर बन गई यह एक्ट्रेस
इंडस्ट्री में अच्छे ऑफर्स नहीं मिलने पर ट्रांसजेंडर बन गई यह एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने अपन करियर में कई हिट फ़िल्में दी है. ऐसे में उन्होंने अपने 15 साल के करियर में ज्यादातर वही रोल किए हैं जिन्हें बाकियों ने ठुकरा दिया या जिनमें उनकी खास दिलचस्पी नहीं थी. जी हाँ, अब वह जल्द ही एक दमदार किरदार करती नजर आने वाली हैं और खबरों के मुताबिक़ फिल्म 'ए मॉनसून डेट' में कोंकणा ने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है. जी हाँ, वहीं अपनी इस फिल्म में अपने किरदार को लेकर कोंकणा काफी एक्साइटेड हैं.

मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में कोंकणा ने कहा, "मैंने ऐसा कुछ पहले कभी नहीं किया है. यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा मौका था. किरदार को बहुत खूबसूरती से गढ़ा गया है, इसमें बहुत बारीकियां हैं और इसे बहुत मन से लिखा गया है. मैं बहुत लकी हूं कि मुझे ऐसा कुछ ऑफर किया गया, क्योंकि मुझे बहुत अच्छे ऑफर नहीं मिलते हैं." आप सभी को बता दें कि कोंकणा ने आगे कहा कि ''वह अच्छे ऑफर्स नहीं मिलने से उदास नहीं हैं क्योंकि वे इस पेशे के कुछ सबसे कामयाब लोगों के साथ काम करने का मौका पाकर अपने आपको खुशकिस्मत समझती हैं.'' जी हाँ, कोंकणा ने कहा कि ''उन्हें कुछ अच्छे रोल मिले हैं जैसे कि फिल्म तलवार और फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुर्का जैसी फिल्मों में बेहतरीन रोल्स. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' में काम करती नजर आएंगी.''

अब बात करें फिल्म 'ए मॉनसून डेट' की तो तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फिल्म गजल धालीवाल ने लिखी है और इसे इरॉस नाउ पर रिलीज किया गया है. आप सभी को बता दें कि इसकी कहानी वहां से शुरू होती है जिसमें कोंकणा की जिंदगी में अब तक बहुत कुछ घट चुका है. आप सभी को बता दें कि कोंकणा ने अपनी फिल्म के बारे में कहा कि अच्छी बात है कि 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'अलीगढ़' जैसी फिल्में बन रही हैं लेकिन इतना काफी नहीं है और ऐसे कई प्रयास करने चाहिए.

पैसों के लिए ऐसा काम भी कर चुकी है सोनम, जन्मदिन पर जाने कुछ दिलचस्प बातें

इस पोर्नस्टार के फिगर का कायल हुआ हर कोई, सामने आई नई तस्वीरें

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -