सारा अली खान पर जमकर भड़कीं माँ अमृता सिंह, यह एक्टर है वजह
सारा अली खान पर जमकर भड़कीं माँ अमृता सिंह, यह एक्टर है वजह
Share:

आप जानते ही हैं कि इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का नाम एक-दूसरे के साथ लगातार जुड़ रहा है. ऐसे में जब से दोनों ने अपनी फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग भी शुरू नहीं की थी तभी से दोनों को साथ देखा जा रहा है और दोनों के अफेयर की खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी एक-दूसरे के साथ को खूब इन्जॉय कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के लिए इतने दीवाने हैं कि ये घरवालों की भी नहीं सुन रहे हैं. जी हाँ, दरअसल हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक़ सारा अली खान की मां अमृता सिंह नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी कार्तिक आर्यन से इतना मिलें लेकिन सारा अली खान कुछ भी सुनने के मूड में नहीं हैं।

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ सारा कार्तिक आर्यन के साथ ईद मनाने भी पहुंच गई थीं, जहां से वायरल हुई तस्वीर इस समय भी इंटरनेट पर घूम रही है लेकिन अमृता सिंह को वह तस्वीर पसंद नहीं आई. जी हाँ, अमृता को कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का ये मेल-मिलाप खासा पसंद नहीं आ रहा है और वो अपनी बेटी की इस हरकत से काफी नाराज हैं. खबरों के मुताबिक़ अमृता को इससे शिकायत है लेकिन सैफ अली खान इस बारे में अब तक कुछ नहीं बोले हैं.

वैसे इन दिनों कार्तिक आर्यन और सारा अली खान डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म को भी लगातार शूट कर रहे हैं और बताया जा रहा है कि यह एक रोमांटिक फिल्म है, जो उनके फैंस को खूब पसंद आने वाली है.

पति आनंद आहूजा ने रोमांटिक अंदाज में किया सोनम को जन्मदिन विश

पैसों के लिए ऐसा काम भी कर चुकी है सोनम, जन्मदिन पर जाने कुछ दिलचस्प बातें

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -