बनना चाहते थे फुटबॉलर, बन गए Actor
बनना चाहते थे फुटबॉलर, बन गए Actor
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता टाइगर श्रॉफ जो के जल्द ही एक सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में काम करने वाले है. दरअसल हम बात कर रहे है सिल्वेस्टर स्टेलॉन की फिल्म रेम्बो के हिंदी रीमेक की जिसमे रेम्बो के किरदार में टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. वही फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ आनंद कर रहे है. लेकिन इस फिल्म में सिद्धार्थ पहले ऋतिक रोशन को लेना चाहते थे. ऐसे में उन्होंने फिल्म को न कह दिया. इसके बाद यह फिल्म टाइगर श्रॉफ की झोली में चली गई. और फिल्म का हाल ही में पोस्टर भी रिलीज किया गया था.

जिसे सिल्वेस्टर स्टेलॉन के रूप में हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे थे. हॉलीवुड फिल्म 'रैम्बो' में एक्टर 'सिल्वेस्टर स्टेलॉन' द्वारा निभाए गए किरदार को हिंदी संस्करण में टाइगर निभाने वाले हैं और इसको लेकर टाइकर काफी एक्साइटेड भी हैं. आपको बता दे की बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का सपना फुटबॉल में भारत का प्रतिनिधित्व करने का था, लेकिन उनकी किस्मत उन्हें अभिनय जगत में ले आई.

फुटबॉल के सीजन-2 के लॉन्च समारोह में टाइगर ने अपनी बचपन की इस इच्छा को जाहिर किया. एक बयान में टाइगर ने कहा, “मैं बचपन से ही फुटबॉल का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं और फुटबॉल खेलता भी हूं. बचपन से मेरा सपना फुटबॉल में देश का प्रतिनिधित्व करने का था, लेकिन मेरी किस्मत को कुछ और मंजूर था.”  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -