कपिल के शो में बागी 3 के प्रमोशन के लिए पहुंची स्टार-कास्ट
कपिल के शो में बागी 3 के प्रमोशन के लिए पहुंची स्टार-कास्ट
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन कलाकार श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म बागी 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को इसी साल 6 मार्च को रिलीज किया जाना है। वहीं अब इस फिल्म के स्टार्स फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं और प्रमोशन करने के लिए वह लगातार शोज में जा रहे हैं। हाल ही में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ दोनों ही अपनी फिल्म का प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में गए। वहीं कपिल शर्मा शो में जाकर सभी ने खूब मस्ती की।

इस दौरान श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अलावा अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी शामिल रहे। वहीं कपिल शर्मा के शो के सेट पर बागी 3 की स्टार कास्ट ने जमकर मस्ती और मजाक किया और अब इस दौरान की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित होने वाला है। वहीं अगर हम बात करें फिल्म बागी 3 की तो इसमे श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ के अलावा अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

आपको याद हो कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था और ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता टाइगर श्रॉफ का एक्शन और अभिनय ने हर किसी को हैरान कर दिया है और फिल्म में आपको टाइगर का धांसू एक्शन और स्टंट सीन्स देखने को मिलने वाला है जो बेहतरीन है। ट्रेलर रिलीज के बाद सभी को फिल्म के रिलीज का इंतज़ार है।

गंभीर बिमारी के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हुई यह मशहूर एक्ट्रेस

बाथटब में एन्जॉय करते हुए टीवी की सीता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

जानिए क्यों रोहित शेट्टी ने 'शोले की बसंती' से की इस टीवी एक्ट्रेस की तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -