टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का कलेक्शन जान उड़ जायेंगे होश
टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का कलेक्शन जान उड़ जायेंगे होश
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है । इसके साथ ही पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने धमाकेदार एंट्री की तो वहीं दूसरे दिन भी फिल्म का जलवा बरकरार है। वहीं पहले दिन की अपेक्षा फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन थोड़ा कम जरूर है। आइये जानते है ये फिल्म दूसरे दिन कितना कलेक्शन जुटा पाई है | इसके साथ ही अनुमान के अनुसार टाइगर की 'बागी 3' ने दूसरे दिन लगभग 15 से 16 करोड़ का कलेक्शन किया जाता है । वहीं पहले दिन का कलेक्शन 17.50 करोड़ था। इसके अलावा यानी कि दो दिन में ये फिल्म 33.5 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। 

वहीं फिल्म समीक्षकों के मुताबिक टाइगर की 'बागी 3' इंटरनेशनल मार्केट में साल 2020 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। इसके अलावा साल 2020 में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में भी पहले दिन के कलेक्शन के मामले में नंबर एक की पोजीशन पर है। वहीं आंकड़ों पर नजर डालें तो 'बागी 3' फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन 17.50 करोड़, 'तानाजी' का पहले दिन का कलेक्शन 15.10 करोड़, 'लव आजकल' 12.40 करोड़, 'स्ट्रीट डांसर थ्री डी' 10.26 करोड़ और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म ने पहले दिन 9.55 करोड़ का कलेक्शन किया था।  इसके साथ ही इस तरह से 'बागी 3' न केवल इंटरनेशनल मार्केट में बल्कि भारत में भी साल 2020 में पहले दिन सबसे अधिक कलेक्शन जुटा पाने वाली फिल्म बन गई है। 

फिलहाल टाइगर 'बागी' की अपनी ही सीरीज से पहले दिन कलेक्शन के मामले में पिछड़ गए हैं। वर्ष 2016 में आई 'बागी' ने 11.94 करोड़, साल 2018 में आई 'बागी 2' ने 25.10 करोड़ का कलेक्शन किया था हालाँकि 'बागी 3' का पहले दिन का कलेक्शन 17.10 करोड़ है।  इसके साथ ही इस फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ है। बागी 3' में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख हैं। वहीं रिलीज से पहले फिल्म की मुंबई में स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमें कई सितारे पहुंचे थे। 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। वहीं इस फिल्म के स्क्रीन काउंट की बात की जाए तो भारत में 400 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा सकता है । यानी कि वर्ल्ड वाइल्ड कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। 

SMZS Box Office : आयुष्मान खुराना की फ़िल्म का जानिये क्या रहा कलेक्शन

Box Office: 'थप्पड़' की रफ़्तार पड़ी धीमी, 8 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office : पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर ने की धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -