SMZS Box Office : आयुष्मान खुराना की फ़िल्म का जानिये क्या रहा कलेक्शन
SMZS Box Office : आयुष्मान खुराना की फ़िल्म का जानिये क्या रहा कलेक्शन
Share:

हिंदी के जाने माने अभिनेता आयुष्मान खुराना की फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने सिनेमाघरों में 2 हफ़्तों का सफ़र पूरा कर लिया है। इसके साथ ही फ़िल्म की रफ़्तार बॉक्स ऑफ़िस पर घटी है। वहीं आयुष्मान की पिछली कुछ फ़िल्मों से तुलना करें तो शुभ मंगल अधिक सावधान कमज़ोर रही है, क्योंकि कोई बड़ी चुनौती ना होते हुए भी फ़िल्म अपेक्षित कमाई नहीं कर सकती है । 

इसके अलावा दूसरे हफ़्ते में शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के कलेक्शंस देखें तो दूसरे शुक्रवार (28 फरवरी) को फ़िल्म ने 2.08 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके साथ ही  शनिवार को फ़िल्म ने 3.25 करोड़ और रविवार को 4.06 करोड़ जमा किये थे।वहीं  सोमवार को फ़िल्म ने 1.40 करोड़, मंगलवार को 1.35 करोड़ और बुधवार को 1.01 करोड़ का कलेक्शन किया, लेकिन गुरुवार को फ़िल्म के कलेक्शंस एक करोड़ से भी नीचे चले गये थे और सिर्फ़ 95 लाख बटोरे। 14 दिनों में शुभ मंगल ज़्यादा सावधान ने 58.94 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। 

यदि शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के दो हफ़्तों के कलेक्शंस की तुलना आयुष्मान खुराना की पिछली फ़िल्मों से करें तो पता चलता है कि इस फ़िल्म को दर्शकों का कम प्यार मिला है।  इसके साथ ही बीते साल रिलीज़ हुई बाला ने दो हफ़्तों में 98.80 करोड़ का कलेक्शन किया था, फिलहाल ड्रीम गर्ल ने 110.80 करोड़ जमा कर लिये थे, वहीं बेहद कम बजट में बनी आर्टिकल 15 ने 50.83 करोड़ की कमाई दो हफ़्तों में कर ली थी। इसके साथ ही इस साल रिलीज़ हुई टॉप 5 फ़िल्मों की लिस्ट देखें तो शुभ मंगल ज़्यादा सावधान चौथे स्थान पर आ गयी है।

Box Office: 'थप्पड़' की रफ़्तार पड़ी धीमी, 8 दिनों में कमाए महज इतने करोड़

Baaghi 3 Box Office : पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर टाइगर ने की धमाकेदार एंट्री

टाइगर और श्रद्धा की 'बागी 3' का पहले दिन हो सकता है इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -