अपने घर के ये काम खुद करते है टाइगर, माता-पिता के लिए किया यह बड़ा काम
अपने घर के ये काम खुद करते है टाइगर, माता-पिता के लिए किया यह बड़ा काम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर के पार्ट टू को लेकर बात की है. बता दें कि फिल्म के 3 नए गानों के साथ ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है और इसी के साथ टाइगर ने फिल्म में अपने लुक के बारे में खुलासा करते हुए कहा कि मेकर्स को काफी काम करना पड़ा था. साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बात की है. 

अभिनेता टाइगर ने हर एक सोशल मीडिया पोस्ट पर परिवार के फीडबैक के बारे में बात की और कहा मॉम मेरे लिए बहुत सपॉर्टिव रही हैं और वह मेरा बहुत बड़ा सपॉर्ट सिस्टम भी हैं. अतः मैं जो भी करता हूं, उनको अच्छा ही लगता है. मैं उनका फीडबैक भी लेता हूं और मैं जानता हूं कि मॉम के पास मेरे प्रति बहुत प्यार-दुलार हैं, मगर मैं अपनी बहन कृष्णा की प्रतिक्रिया को भी बहुत गंभीरता से लेता हूं, क्योंकि वह मुझे हमेशा बहुत ही ऑनेस्ट फीडबैक देती है. 

इस दौरान टाइगर ने कहा कि एक बेटा होने के नाते अपने परिवार के लिए मैं फर्ज भी निभा रहा हूँ. टाइगर के मुताबिक़, अब मैं अपने घर के सभी बिल्स अदा करने लगा हूं और पूरे स्टाफ की पेमेंट भी मैं ही देता हूं. वहीं माता-पिता के लिए मैंने खार में एक घर भी खरीदा है और जब मैंने घर खरीदा, तो मॉम-डैड गर्व से भर गए थे. अपनी बात आगे बढ़ाते हुए टाइगर ने कहा कि मैं उन लोगों के लिए जितना भी करूं, कम ही रहेगा, क्योंकि उन्होंने मुझे जिस नाज और अंदाज से पाला, वह तो बहुत ज्यादा है और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं, जो मुझे ऐसे मॉम-डैड मिले हैं. 

इन खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

रातोरात अपने साथ ऐसा नहीं चाहते थे पंकज त्रिपाठी, सफलता को लेकर कही ऐसी बात

दीपिका से ब्रेकअप पर पहली बार बोले रणबीर, कहा- सिर्फ एक बार..

प्रिया प्रकाश के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -