इन खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ
इन खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ
Share:

बहुत कम ऐसा होता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी एक्ट्रेस के साथ काम करने की इच्छा जताये. लेकिन हाल ही में कैटरीना ने ऐसी ही एक इच्छा जताई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. असल में बॉलिवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने करीना कपूर के साथ काम करने की इच्‍छा जताई है. हाल ही में उन्‍होंने एक पॉप्‍युलर टॉक शो के दौरान यह बात कही. तो आइये जानते हैं उन्होंने और क्या क्या कहा है. 

असल में इस टॉक शो में जब कटरीना से पूछा गया कि साथ में काम करने का मौका मिले तो वह किस कपूर को चुनेंगी, इसके जवाब में उन्‍होंने ज्‍यादा कुछ सोचे बिना करीना कपूर का नाम लिया. उन्‍होंने कहा, 'मैं करीना के साथ काम करना चाहूंगी. मुझे लगता है कि वह बेहद सहज और खूबसूरत हैं.' इसके बाद अब हो सकता है कि को भी निर्माता उन दोनों की जोड़ी को लेकर आये. 

वहीं, यह पूछे जाने पर कि वह किसके साथ आइटम सॉन्‍ग करना चाहेंगी, कैट ने कहा, 'मै यह दीपिका पादुकोण के साथ करना चाहूंगी. मुझे लगता है कि यह काफी अच्‍छा होगा. वह काफी अच्‍छी डांसर हैं. जब वह डांस करती हैं तो उनका स्‍टाइल काफी इंट्रेस्टिंग होता है. वह काफी ग्रेसफुल लगती हैं.' अब देखा जायेगा कि कब इन सब को एक साथ देखने को मिलता है. 

रातोरात अपने साथ ऐसा नहीं चाहते थे पंकज त्रिपाठी, सफलता को लेकर कही ऐसी बात

दीपिका से ब्रेकअप पर पहली बार बोले रणबीर, कहा- सिर्फ एक बार..

प्रिया प्रकाश के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -