प्रिया प्रकाश के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक उठेंगे फैंस
प्रिया प्रकाश के साथ हुआ कुछ ऐसा, जानकर चौंक उठेंगे फैंस
Share:

साल 2018 में अपने एक वीडियो से रातों रात इंटरनेट पर तहलका मचाने वाली Priya Prakash Varrier प्रिया प्रकाश वॉरियर इन दिनों फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. साथ ही बता दें कि प्रिया बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक, वे प्रशांत मंमबुली की फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' में प्रिया नजर आने वाली हैं और अब नई खबर यह है कि प्रिया के हतः दूसरी फिल्म भी लग गई है. 

ख़ास बात यह है कि प्रिया प्रकाश को बॉलीवुड की पहली फिल्म रिलीज से पहले ही दूसरी फिल्म मिल गई है. अतः इसे लेकर खबर आ रही है कि, प्रिया को मयंक प्रकाश श्रीवास्तव ने अपनी फिल्म लव हैकर्स में लीड रोल के लिए साइन किया है. जानकारी के मुताबिक़, इस फिल्म की कहानी साइबर क्राइम के इर्द-गिर्द घूमेगी. 

लव हैकर्स अगले महीने से फ्लोर पर आने की संभावना है. इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, लखनऊ, गुड़गांव और मुंबई जैसे बढ़ शहरों में की जाएगी. वहीं अब हाल ही में बातचीत में प्रिया ने बताया कि, वे इस फिल्म में प्रोटागॉनिस्ट हैं जिसे अच्छी नॉलेज रहती हैं औरसाथ ही प्रेजेंस ऑफ माइंड के चलते वह एक विनर भी बन जाती है और यह फिल्म कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. प्रिया की प्रसिद्धि की बात की जाए तो  प्रिया के करीब 70 लाख से ज्यादा फॉलोअर इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं. 

शुरू हुई अक्षय-अमिताभ की नई फिल्म की शूटिंग, इस अंदाज में दिखी कियारा

आलिया भट्ट ने बताया रणबीर की मॉम क्यों करती हैं उन्हें पसंद

ईशान खट्टर के बारे में बोनी कपूर की सोच, जान्हवी ने बताया कुछ ऐसा ?

रणवीर को लेकर गैंगस्टर पर फिल्म बनाएंगी ज़ोया, जानिए जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -