रातोरात अपने साथ ऐसा नहीं चाहते थे पंकज त्रिपाठी, सफलता को लेकर कही ऐसी बात
रातोरात अपने साथ ऐसा नहीं चाहते थे पंकज त्रिपाठी, सफलता को लेकर कही ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपनी सफलता को लेकर बात की है. पिछले दिनों ही फिल्म मिर्जापुर में नजर आए पंकज त्रिपाठी ने अपनी सफलता को लेकर काफी कुछ कहा है. आपको बता दें कि कुछ चंद फिल्मो से ही उन्होनें इंडस्ट्री में ये पॉपुलेरिटी हासिल कर ली है. वहीं पंकज के मुताबिक, यदि रातोंरात उन्हें ये सफलता मिलती तो वो इसे संभाल नहीं पाते. 

पंकज के मुताबिक, मैं जवाब तक नहीं दे पा रहा हूं, जिसका मुझे काफी दुख भी है. उन्होंने आगे कहा कि एक मजदूर की तरह लगा हुआ हूं और अभी छुट्टी प्लान की है. दस-पंद्रह दिन की छुट्टी लेकर फैमिली के साथ घूमने जाऊंगा. साथ हे उनकी कोशिश यह रहती है कि घर वालों के लिए वक्त निकाल सकूं और भले एक दिन की ही छुट्टी मिले, मैं पूरी दुनिया से कट ऑफ कर घर पर उनके साथ समय जरूर गुजारता हूं.

दूसरी ओर अभिनेता ने इंडस्ट्री को लेकर बात करते हुए बताया कि इस जर्नी में बहुत से लोगों का क्रेडिट रहा है और मैं उन लोगों को धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे यह मौका दिया और साथ ही उन्हें भी शु्क्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने मुझ पर बिलकुल भी ट्रस्ट नहीं किया. पंकज के मुताबिक़, मैं मानता हूं कि आप जो भी बनते हो, अपनी असफलताओं से बनते हो. आपको जानकारी के लिए बता दें कि पंकज लगातार बॉलीवुड को एक के बाद एक हिट फ़िल्में दें रहे हैं. 

Chhapaak : दिल्ली के बाद मुंबई शूटिंग शेड्यूल हुआ शुरू, जानकारी आई सामने

अपने नए वीडियो के साथ ऋतिक ने दी Super 30 की हिंट...

फिर जमेगी सलमान-अब्बास की जोड़ी, इस सफल फ्रेंचाइजी पर काम शुरू

आलिया भट्ट ने बताया रणबीर की मॉम क्यों करती हैं उन्हें पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -