कभी बेड बेचकर जमीन पर सो चुके हैं टाइगर श्रॉफ, अब हैं करोड़ों के मालिक
कभी बेड बेचकर जमीन पर सो चुके हैं टाइगर श्रॉफ, अब हैं करोड़ों के मालिक
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार और एक्शन किंग कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ का आज जन्मदिन है. आज टाइगर 30 साल के हो गए हैं. वहीं वह अपनी फिल्मों में अपने एक्शन के लिए फेमस हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी आया था उनकी ज़िंदगी में जब उन्हें पैसे की कमी की वजह से बेड बेचना पड़ा था और जमीन पर सोना पड़ता था. जी हाँ, आप जानते ही होंगे टाइगर मशहूर बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ और आएशा श्रॉफ के बेटे हैं.

बीते समय में जी क्यू मैगज़ीन से बात करते हुए टाइगर ने खुद बताया था कि, 'साल 2003 में आएशा ने एक फिल्म को प्रोड्यूस किया. फिल्म का टाइटल 'बूम' था. ये फिल्म कैटरीना कैफ की पहली फिल्म थी. यह फिल्म रिलीज़ से पहले ही लीक हो गयी और बाद में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई. फिल्म के फ्लॉप होने के कारण जैकी और आयशा को उनके बांद्रा वाले घर को बेचना पड़ा और खार शिफ्ट होना पड़ा टाइगर उस वक़्त सिर्फ 11 साल के थे मगर उन्हें सब कुछ समझ आ रहा था की ये सब क्या हो रहा है.'

केवल इतना ही नहीं उस दौरान टाइगर ने यह तक बताया था, 'मुझे याद है की एक एक करके घर के फर्नीचर और सामान बेचने पड़ रहे थे. मेरी मां की पेंटिंग्स, लैम्प्स. जिन भी चीज़ों को देखकर बड़ा हुआ था वो सभी चीज़ें धीरे धीरे बेचनी पड़ीं. फिर एक दिन मेरा बेड भी बेचना पड़ गया. मुझे फिर जमीन पर सोना पड़ा. ये मेरी जिंदगी का सबसे बुरा दौर था और सबसे बुरी फीलिंग थी. मैं 11 साल की उम्र में ही काम करना चाहता था मगर मुझे पता थ कि मैं इस वक़्त कुछ भी नहीं कर सकता'. आप सभी को बता दें कि आज टाइगर करोड़ों के मालिक हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट जाती हैं. उन्होंने उस समय अपनी माँ से वादा किया था की वो पुराने बंगले को वापस खरीद लेंगे और अब वह अपनी माँ को एक नया घर खरीद कर चुके हैं. वह इन दिनों अपनी कई नयी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

बागी 3 हो सकती है श्रद्धा कपूर के करियर की बड़ी फिल्म

सूर्यवंशी में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ सकती है यह अदाकारा

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने की है साथ में पढ़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -