सूर्यवंशी में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ सकती है यह अदाकारा
सूर्यवंशी में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ सकती है यह अदाकारा
Share:

हिंदी  सिनेमा के जाने माने निर्माता रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी बीते  कुछ समय से फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इसके साथ ही इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. इसके अलावा कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि इस कॉप फ्रेंचाइज़ी फिल्म के क्लाइमैक्स में पहले और दूसरे पार्ट के स्टार्स भी नजर आ सकते है . एक्टर अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ ही रोहित फैंस के लिए मेगा क्लाइमैक्स तैयार कर रहे हैं. इसके साथ ही अब एक रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर, अक्षय और अजय के अलावा रानी मुखर्जी भी इस फिल्म के क्लाइमैक्स में नजर आ सकती हैं.

एक मिडिया रिपोर्टर  की रिपोर्ट के अनुसार, रोहित शेट्टी अपनी इस फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए एक स्ट्रॉन्ग महिला पुलिस को भी चाहते थे. फिलहाल अभी तक ये ऑफिशियल तौर पर कंफर्म नहीं हुआ है परन्तु माना जा रहा है कि फिल्म के विलेन के साथ अक्षय, अजय और रणवीर के अलावा रानी मुखर्जी भी अपने अंदाज में भिड़ते हुए नजर आएंगी. रानी इससे पहले फिल्म मर्दानी 2 में फीमेल कॉप का किरदार निभा चुकी हैं. वहीं इससे पहले इस फिल्म के पहले पार्ट में भी उन्होंने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अक्षय कुमार ने पिछले साल चार सुपरहिट फिल्मों में काम किया था. इसके अलावा वे इस साल भी काफी बिजी हैं और सूर्यवंशी, बेल बॉटम, पृथ्वीराज और बच्चन पांडे जैसी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर अक्षय फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में एक बार फिर कियारा आडवाणी के साथ काम कर रहे हैं. वहीं इससे पहले वे फिल्म गुड न्यूज में उनके साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा फिल्म पृथ्वीराज से मानुषी छिल्लर अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं वही सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आएंगी. दोनों सितारे लंबे समय बाद एक साथ काम कर रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने की है साथ में पढ़ाई

भूमि ने भोपाल को दिया यह तोहफा, किया ऐसा काम

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'क्या लेकर आए थे क्या लेकर जाओगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -