बागी 3 हो सकती है श्रद्धा कपूर के करियर की बड़ी फिल्म
बागी 3 हो सकती है श्रद्धा कपूर के करियर की बड़ी फिल्म
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी स्टार श्रद्धा कपूर बीते लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं और वे धीरे-धीरे इंडस्ट्री में अपनी जगह मजबूत करती जा रही हैं. फिलहाल कई फिल्मों में काम करने के बाद भी वे अब तक 200 करोड़ क्लब में मौजूद नहीं हो पाई हैं. वहीं उनकी समकालीन कियारा आडवाणी और वाणी कपूर जैसी एक्ट्रेसेस के खाते में ऐसी फिल्म हैं जिसने 200 ही नहीं बल्कि 300 करोड़ के क्लब में मौजूद होने का कारनामा किया है. इसके अलावा कियारा ने बीते साल कबीर सिंह जबकि वाणी ने पिछले साल फिल्म वॉर में काम किया था. वहीं ये दोनों फिल्में पिछले साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में साबित हुई थीं. इसके साथ ही ऐसे में बागी 3 को लेकर श्रद्धा के फैंस की उम्मीदें काफी बढ़ गईं हैं. वर्ष 2019 में श्रद्धा कपूर ने दो फिल्मों में काम किया था. 

इसके साथ ही वे फिल्म साहो में एक्टर प्रभास के साथ नजर आईं थी. वहीं साउथ सुपरस्टार प्रभास फिल्म बाहुबली के बाद इस फिल्म के साथ सिनेमाई पर्दे पर नजर आने वाले थे, ऐसे में फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं परन्तु इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के बजट के औसत कारोबार किया और ये फिल्म 148 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी. इसके अलावा फिल्म में श्रद्धा और प्रभास के अलावा चंकी पांडे और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी नजर आए थे. इसके अलावा उनकी मल्टीस्टारर कॉमेडी ड्रामा फिल्म छिछोरे भी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में श्रद्धा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. वहीं दंगल फेम नितेश तिवारी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 147 करोड़ की कमाई की थी.

वहीं श्रद्धा ने फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में भी काम किया लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था. वहीं टाइगर और श्रद्धा की फिल्म बागी 3 से उम्मीदें इसलिए भी हैं क्योंकि ये फिल्म एक बड़े स्केल पर रिलीज हो रही है और बीते कुछ समय में एक्शन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. वहीं एक एक्शन सुपरस्टार के तौर पर टाइगर भी अपने आपको स्थापित कर चुके हैं और उनकी पिछली फिल्म वॉर ने तो बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि बागी 3 श्रद्धा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन पाती है या नहीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

बॉलीवुड की इन हस्तियों ने की है साथ में पढ़ाई

इमोशनल होकर धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, कहा- 'क्या लेकर आए थे क्या लेकर जाओगे'

भूमि ने भोपाल को दिया यह तोहफा, किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -