'Baaghi 3' Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे टाइगर श्रॉफ, गाली देती नज़र आई श्रद्धा कपूर
'Baaghi 3' Trailer: जबरदस्त एक्शन अवतार में दिखे टाइगर श्रॉफ, गाली देती नज़र आई श्रद्धा कपूर
Share:

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर 'बागी 3' का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया है। 3.41 मिनट का यह ट्रेलर एक्शन से लबरेज है। फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट 'बागी 2' के बाद इस फिल्म को भी कोरियोग्राफर से निर्देशक बने अहमद खान ने निर्देशित किया है।  फिल्म की कहानी दो भाइयों विक्रम (रितेश देशमुख) और रोनी (टाइगर श्रॉफ) की बॉन्डिंग के आस-पास बुनी गई है, जिनमें से विक्रम अपेक्षाकृत कमजोर है और रोनी बेहद स्ट्रॉन्ग। 

जब भी विक्रम के ऊपर कोई मुसीबत आती है तो वह रोनी को आवाज देता है। मूवी की कहानी भारत से होते हुए सीरिया तक पहुंचती है, जहां किसी काम से गए विक्रम के साथ एक आतंकी संगठन से संबंधित लोग मारपीट करते हैं और उसका अपहरण कर लेते हैं। रोनी उसे बचाने वहां पहुंचता है और उस आतंकवादी समूह से भिड़ जाता है।

इस फिल्म में श्रद्धा कपूर बोल्ड और बिंदास लाइफ जीने वाली लड़की के रोल में हैं, जो अपनी बातों में गाली देने से भी गुरेज नहीं करती है। ट्रेलर में इसकी बानगी भी देखने को मिलती है। 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में टाइगर, श्रद्धा और रितेश के साथ ही अंकिता लोखंडे, दानिश भट, विजय वर्मा, जयदीप अहलावत और जमील खौरी लीड रोल्स में है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। 

 

jawaani jaaneman box office : सैफ़ की फ़िल्म कर रही है धीमी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

tanhaji box office : नयी फिल्मो के लिए चुनौती बन गयी है तानाजी, कमाई में आ रही है बढ़ोतरी

Street Dancer 3D Box Office : वरुण की फिल्म का कलेक्शन हुआ धीमा, जानिये क्या रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -