टाइगर नजर आए Fit तो दिशा Hot, फिर से स्वीमिंग पुल में एक साथ, वायरल हुई PHOTOS
टाइगर नजर आए Fit तो दिशा Hot, फिर से स्वीमिंग पुल में एक साथ, वायरल हुई PHOTOS
Share:

जैकी दादा के लाड़ले बेटे बोले तो टाइगर श्रॉफ जो अब बागी के रूप में हमे नजर आने वाले है. जी हां बता दे की अभी हाल ही में टाइगर श्रॉफ व उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी हमे एक साथ में फिर से नजर आए है. वैसे भी टाइगर श्रॉफ व दिशा पाटनी मुंबई के मार्केट में हमे टफरी करते हुए नजर आ ही जाते है. अब एक बार फिर से इन दोनों की ही शरारते हमे स्विमिंग पुल में नजर आई है. आपको बता दे कि, काफी लंबे अरसे से बी टाउन में इस बात की खूब चर्चा है कि यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

बॉलीवुड पार्टी, इवेंट और आउटिंग में अकसर साथ नजर आने वाले टाइगर और दिशा की नई तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. कुछ दिन पहले ही बागी 2 की शूटिंग के लिए पुणे में मौजूद दिशा और टाइगर की इस फि‍ल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी के साथ स्व‍िमिंग पूल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

टाइगर ने इन्हें बागी 2 की रैप अप शूट की तस्वीरें बताया है. पूल में दिशा और टाइगर की इन तस्वीरों से नजर हटा पाना वाकई मुश्किल है. एक तरफ टाइगर इन फोटो में अपनी मसकुलर बॉडी दिखा रहे हैं तो एक तरफ दिशा की ब्लू बिकिनी पहने ब्यूटीफुल बैक से नजर नहीं हट रही. आप भी देखिये दिशा व टाइगर श्रॉफ का यह सुपर हॉट एंड कुल लुक.    

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -