मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जलता हूं, टाइगर श्रॉफ
मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जलता हूं, टाइगर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जो एक बार फिर से अपनी फिल्म 'मुन्ना माइकल' को लेकर हाजिर होने वाले है. जी हाँ बता दे कि टाइगर श्रॉफ की 'मुन्ना माइकल' में हमे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी दमदार व अलग रूप देखने को मिलने वाला है. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में इस फिल्म का एक शानदार सॉन्ग जिसके बोल है ‘स्वैग’ रिलीज हो गया है. अब इस फिल्म के चलते टाइगर ने भी अपनी और से पूरी तैयारी शुरू कर दी है. बॉलीवुड के उछलकूद अभिनेता टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में हमे दमदार व फाडू एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी शानदार अभिनय शैली के साथ ही साथ टाइगर संग डांस में दो दो हाथ आजमाते हुए नजर आएँगे.

अभी कुछ ही दिन हुए है टाइगर की फिल्म मुन्ना माकइल के 'डिंग डैंग' सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ था. तथा अभी हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का यह सॉन्ग भी खूब सुर्खियों में बन आया है. बता दे कि,‘स्वैग’ गाने में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और टाइगर श्रॉफ अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं. गाने में टाइगर और नवाज के डांस के साथ उनकी जुगलबंदी भी फैंस को एंटरटेन कर रही है. तथा फिल्म के प्रमोशन के चलते मुन्ना माइकल की टीम मंगलवार को दिल्ली पहुंची थी.

वहां इंटरव्यू देते वक्त टाइगर ने कह दिया कि मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जलता हूं. इसके बाद टाइगर ने आगे कहा कि, ’मुझसे ज्यादा फीमेल फैन फॉलोइंग नवाजुद्दीन जी की हैं. मैं जहां भी जाता हूं नवाज जी के साथ, लड़कियां क्रेजी हो जाती हैं नवाज को देखकर, मेरे पास बच्चे लोग आते हैं, हाय टाइगर सर! मैं भी आपके जैसा बनना चाहता हूं. ये लाजवाब है कि लड़कियां नवाज सर को लेकर क्रेजी हैं.‘ इस तरह से टाइगर व नवाजुद्दीन के मस्तीभरे क्षण हमे वहां पर देखने को मिले. 

 

एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक...Watch Video

मेरी तो जान ही निकल गई थी, श्रद्धा कपूर

iifa में इस कारण से नहीं रही 'दंगल' की धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -