मेरी तो जान ही निकल गई थी, श्रद्धा कपूर
मेरी तो जान ही निकल गई थी, श्रद्धा कपूर
Share:

श्रध्दा कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है 'हसीना पारकर' के बारे में जिसके लिए आजकल श्रध्दा की रातो की नींद उड़ी हुई है अब बात कर ली जाए फिल्म के बारे में तो जनाब बता दे कि फिल्म में हमे श्रद्धा कपूर जो के खूंखार अंडर्वल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर के किरदार में नजर आ रही है जिसके लिए श्रध्दा भी पूर्व में काफी डरी हुई थी की में हसीना को फिर से जीवंत कैसे कर पाऊंगी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. फिल्म का अभी हाल ही में ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

जिसमे हमे श्रद्धा का दमदार रूप देखने को मिल रहा है. फिल्म के लिए श्रद्धा ने भी खूब पसीना बहाया है. अभी हालिया अपने एक बयान में श्रध्दा कपूर ने अपनी इस फिल्म से जुड़े कुछ राज सभी के साथ में  शेयर किये है. जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि आगामी फिल्म ‘हसीना पारकर’ में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन के रूप में मुख्य किरदार अदा करना उनके लिए भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है.

इस आगामी फिल्म का मंगलवार को ट्रेलर लांच हुआ. श्रद्धा ने इस मौके पर कहा, “मेरे लिए फिल्म ‘हसीना पारकर’ से जुड़े अनुभव को शब्दों में बयां करना मुश्किल है. यह मेरे लिए रोमांचक और चुनौतीपूर्ण किरदार रहा है. इस सच्ची कहानी के लिए एक मजबूत महिला का किरदार निभाना भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण अनुभव रहा है.”

मैं अपनी फेवरेट हूं, इसलिए खुश हूँ...

मुझे पूरा विश्वास है कि सारा काफी टैलंटेड है...

पापा है फेविकोल का मजबूत जोड़, रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -