एक्ट्रेस का न्यूड वीडियो हुआ लीक...Watch Video
Share:

फिल्मो में वैसे भी आजकल खूब अश्लीलता देखने को मिल ही जाती है, परन्तु अबकी बार जिस फिल्म के बारे में हम आपको बताने जा रहे है वह तो एक प्रकार से सभी फिल्मो की न्यूड अवस्था को पीछे छोड़ रही है. जी हां आजकल कन्नड़ फिल्म 'दंडुपाल्या 2' का एक न्यूड सीन सोशलमीडिया साइट्स की सनसनी बना हुआ है. आपको बता दे की फिल्म में हमे कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी जो के पूरी तरह से न्यूड नजर आ रही है. जिसके बाद पुलिस वाले भी उसके न्यूड अंग के साथ मे कंचो से खेलते हुए नजर आ रहे है आप भी अगर फिल्म के इस शॉट को देखेंगे तो आपके भी रोंगटे खड़े होना लाजमी है.

अब इस हॉट सीन पर अगर बात कर ली जाए तो जनाब बता दे कि, पहले यह सीन फिल्म के लिए शूट किया गया था लेकिन बाद में रीजनल सेंसर बोर्ड की आपत्ति के बाद इस सीन को हटा दिया गया था. एक्ट्रेस संजना का कहना है कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. उन्होंने कहा कि डायरेक्टर श्रीनिवास राजू फिलहाल बाहर हैं और वो जैसे ही लौटेंगे हम इस मामले पर बैठकर बात करेंगे.

फिल्म के ऑनलाइन लीक वीडियो में जेल के अंदर कुछ पुलिसवाले संजना को फिजिकली टॉर्चर करते हैं. इसके बाद एक पुलिस ऑफिसर आता है और संजना को न्यूड कर देता है. बाद में वह गुलेल से संजना के बदन पर कंचे से हमले करता है. इससे संजना चीख उठती है. फिल्म 'दंडुपाल्या 2' एक ऐसे गैंग की कहानी है, जो दंडुपाल्या (बेंगलुरु का एक रुरल एरिया) में रहता है और खतरनाक क्राइम में लिप्त है. दंडुपाल्या के गैंग के कुछ लोगों ने फिल्म का नाम बदलने के लिए फिल्ममेकर पर भी दबाव बनाया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -