iifa में इस कारण से नहीं रही 'दंगल' की धूम
iifa में इस कारण से नहीं रही 'दंगल' की धूम
Share:

अभी हाल ही में न्यूयार्क में iifa की धूम रही थी व इस रंगीन शाम में बहुत से बॉलीवुड के चर्चित सितारे व उनकी फिल्मे छाई रही है लेकिन ऐसे में सभी को सिर्फ एक ही बात खटक रही थी वह यह थी की आखिरकार इतने शानदार अवार्ड शो में आमिर खान की दंगल क्यों नहीं शामिल रही है. जी हां सभी के मन में यही चल रहा था की जब दूसरी अन्य फिल्मो को सम्मानित किया गया तो फिर आमिर खान साहब की दंगल को भला कौन कैसे भूल सकता है जो के देखा जाए तो भारत में अपना दमदार प्रदर्शन करने के बाद अब चीन में भी अपना धमाल मचा रही है.

आपको बता दे कि, आमिर खान की दंगल को जिस तरह तारीफ मिली और जैसे फिल्म ने धाकड़ कमाई की, उससे लग रहा था कि हाल में हुए IIFA में फिल्म ही छाई रहेगी. लेकिन नतीजे इससे उलट ही रहे. ऐसे सभी आमिर और उनकी फिल्म की उपेक्षा करने के लिए सभी IIFA के आयोजकों की आलोचना कर रहे थे. सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने तो इसे अंतर्राष्ट्रीय तमाशा तक कह दिया. बात बढ़ती देखकर अब दंगल को अवॉर्ड नहीं दिए जाने पर IIFA के आयोजकों की ओर से मामले में सफाई दी गई है.

अवॉर्ड्स पर उठ रहे सवालों पर IIFA के आयोजकों ने कहा है कि दंगल के निर्माताओं ने 18वें आईफा अवॉर्ड्स के लिए अपनी फिल्म को नॉमिनेट ही नहीं करवाया था. आयोजकों के हवाले से कहा गया है- हमारी ओर से IIFA के फॉर्म को विभिन्न प्रोडक्शन हाउस में भेजा जाता है. वे इसे भरकर वापस भ्रेजते हैं और इनके बेस पर वोटिंग करवाई जाती है. लेकिन दंगल के निर्माताओं ने फिल्म का फॉर्म भरकर हमें भेजा ही नहीं. 

मैं अपनी फेवरेट हूं, इसलिए खुश हूँ...

मुझे पूरा विश्वास है कि सारा काफी टैलंटेड है...

पापा है फेविकोल का मजबूत जोड़, रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -