पापा जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के लिए टाइगर की शर्त
पापा जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के लिए टाइगर की शर्त
Share:

बॉलीवुड में खुद को सफल अभिनेता के तौर पर स्थापित करने में जुटे टाइगर श्रॉफ से जब अपने पापा अभिनेता जैकी श्रॉफ के साथ काम करने के बारे में पूछा तो उनका जवाब कुछ अलग ही था. टाइगर का कहना है कि वह अपने पिता के साथ तभी काम करेंगे जब उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिल जाएँगी.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में टाइगर ने अपने बयान में कहा कि, "मुझे पापा के साथ काम करना है, लेकिन अभी पापा के साथ काम करने का मौका नहीं मिल रहा है... क्योंकि एक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल रही है जैसे ही कोई अच्छी कहानी मिल जाएगी, जो हम दोनों के लिए बेहतरीन हो, हम जरूर काम करेंगे." इसके अलावा टाइगर का कहना है कि वह भविष्य में अच्छी बायॉपिक होने पर भी काम करना चाहेंगे.

उनका मानना है कि फिलहाल वह अभी इस स्तर के अभिनेता नहीं है. बता दे कि टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'हीरोपंती' से की थी इस फिल्म में टाइगर के साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी. साथ ही टाइगर और कृति के केमस्ट्री को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. गौरतलब है कि इन दिनों टाइगर और दिशा पटानी स्टारर फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है और ताबड़तोड़ कमाई करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

पार्टी में गोल्डन ड्रेस में दिखी सोनाक्षी सिन्हा

बागी बन टाइगर ने 'पद्मावत' को दी मात

'कास्टिंग काउच' के बयान पर मुश्किलों में फसी 'अय्यारी' एक्ट्रेस

इंस्टाग्राम पर छाया टीवी की नागिन का रेड साड़ी लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -