बागी बन टाइगर ने 'पद्मावत' को दी मात
बागी बन टाइगर ने 'पद्मावत' को दी मात
Share:

धमाकेदार शुरुआत करने वाली टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने में जुटी हुई है. यही नहीं बल्कि, टाइगर की ये फिल्म दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म 'पद्मावत' को पीछे छोड़ साल 2018 की सबसे बड़े फिल्म में शामिल हो गई है. हालाँकि फिल्म के पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट मिली.

वहीं रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार फिल्म ने शनिवार (31 मार्च) को 22 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई की. बात की जाए फिल्म के बजट की तो फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये बताया जा रहा है और फिल्म ने अपने दो दिनों की कमाई में 47.10 करोड़ अपने नाम कर लिए है. गौरतलब है कि 'बागी 2' सीक्वल है 2016 में आई 'बागी' का. बागी फिल्म में टाइगर के साथ खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आई थी.

जबकि इस सीक्वल में टाइगर के साथ अभिनेत्री दिशा पटानी है. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में भरपूर एक्शन के साथ रोमांस भी देखने को मिलता है. बागी-2 एक्शन से लबरेज फिल्म है. इस फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा और मनोज बाजपेयी भी दमदार भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है जबकि इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया हैं. अब देखना ये है कि, टाइगर की ये फिल्म अपने बजट से कितना कमा पाती है.

ये भी पढ़े

रानी की 'हिचकी' नंबर-1

इस दिन हो सकती है 'दबंग 3' रिलीज़

तीन फ़िल्में बनाने के बाद अब तीन और फिल्में बनाएंगी अनुष्का शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -