पार्टी में गोल्डन ड्रेस में दिखी सोनाक्षी सिन्हा
पार्टी में गोल्डन ड्रेस में दिखी सोनाक्षी सिन्हा
Share:

बॉलीवुड में 'शत्रुघ्न सिन्हा' की बेटी और बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को कौन नहीं जानता.. सोना अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों से बवाल मचा देती हैं. सोनाक्षी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाएं है उन्होंने एक-दो बॉलीवुड आइटम सांग्स भी किए हैं. आप सभी को याद हो शाहिद के साथ उनका गाना 'साड़ी के फॉल से कभी मैच किया रे' काफी पॉपुलर सॉन्ग रहा हैं. इस सांग के लिए उन्हें काफी प्रशंसा भी मिली थी.

सोना बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री मानी जाती है लेकिन आज तक सोनाक्षी ने कभी भी बिकिनी नहीं पहनी. खबरें रही हैं कि फिल्म R... Rajkumar में उन्हें बिकिनी पहनने को कहा गया था लेकिन उन्होंने बिकिनी की जगह साड़ी को चुना और वे साड़ी पहन के स्विमिंग पूल से निकली थी. सोनाक्षी साड़ी में भी बहुत ही खूबसूरत नजर आती है और हाल ही में उन्होंने कुछ बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है.

इन तस्वीरों में सोनाक्षी गोल्डन ड्रेस में नजर आई हैं और बहुत ही सेक्सी लग रही हैं. ये तस्वीरें एक पार्टी नाइट की हैं. सोनाक्षी अपनी मां की तरह ही बहुत ही खूबसूरत नजर आती है वैसे उनके पिता ने भी बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. इन दिनों सोनाक्षी अपनी अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी', शिद्दत , नवदीप सिंह , सर्कस , Dabangg 3 , Kishore Kumar Biopic , Amrita Pritam Biopic , जैसी फिल्मों के साथ जुड़ चुकी हैं, और इनमे से कई फिल्मों की तो शूटिंग भी शुरू हो चुकी हैं.

कुछ समय पहले ही सोनाक्षी की फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' आई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई भी नहीं की. अब देखना यह है कि सोनाक्षी की आने वाली फ़िल्में जलवे दिखाती है या नहीं, और सोनाक्षी की एक्टिंग को उन फिल्मों में सभी लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है या नहीं..?

बागी बन टाइगर ने 'पद्मावत' को दी मात

'कास्टिंग काउच' के बयान पर मुश्किलों में फसी 'अय्यारी' एक्ट्रेस

इंस्टाग्राम पर छाया टीवी की नागिन का रेड साड़ी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -