वाश बेसिन को लात मारना टाइगर को पड़ गया भारी
वाश बेसिन को लात मारना टाइगर को पड़ गया भारी
Share:

अभिनेता टाइगर श्रॉफ के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। किसी मूवी के एक्शन सीन की शूटिंग के बीच अभिनेता का पैर टूट गया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर फैंस तक पहुंचाई है।  टाइगर श्रॉफ ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया, उसमे देखा जा सकता है कि एक्शन करते हुए दूसरे व्यक्ति को मार देते हैं और बाद में पैर से कंक्रीट का वॉश बेसिन तोड़ते है। इस बीच उनके पैर में फ्रैक्चर आ गया।

यह वीडियो पोस्ट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने लिखा- 'कंक्रीट का वॉश बेसिन तोड़ते समय मेरा पैर टूट गया। मुझे लगा मैं कर दूंगा और मैं अपने आपको ज्यादा मजबूत समझ रहा था। हालांकि मुझे बचाने के चक्कर में वॉश बेसिन भी टूट गया।'  इस पर शिल्पा शेट्टी ने कमेंट कर लिखा, 'हे भगवान टाइगर श्रॉफ।' 

 

वैसे टाइगर श्रॉफ का यह एक पुराना वीडियो बताया जा रहा है। निर्देशक साबिर खान ने इस पर लिखा, 'इस दिन हमने लगातार 24 घंटे शूट किया था। बहुत ही जबरदस्त था।' वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो टाइगर श्रॉफ जल्द ही मूवी गणपत और बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देने वाले है। बड़े मियां, छोटे मियां में वह अक्षय कुमार के साथ कार्य कर रहे है। वहीं गणपत में वह कृति सेनन के अपोजिट दिखाई देने वाले है।

अनुपम ने किया माँ से कश्मीर में घर लेने का दावा, भावुक हो गई दुलारी खेर

सलमान के बाद इस अभिनेता के साथ काम करेंगे एटली कुमार

बॉलीवुड अंधा है...विवेक ने आखिर क्यों इंडस्ट्री पर साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -