बॉलीवुड अंधा है...विवेक ने आखिर क्यों इंडस्ट्री पर साधा निशाना
बॉलीवुड अंधा है...विवेक ने आखिर क्यों इंडस्ट्री पर साधा निशाना
Share:

द कश्मीर फाइल्स मूवी के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपने बयानों से अमीषा ही सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। विवेक अग्निहोत्री ने अब एक बार फिर हिंदी सिनेमा के बदलते ट्रेंड को लेकर अपनी राय रखी है और बॉलीवुड को फटकार भी लगा चुके है। उन्होंने ट्वीट कर बॉलीवुड से पूछा है कि क्या उन्हें दिखाई नहीं देता, सुनाई नहीं देता? दरअसल, इस वर्ष रिलीज हुई कई बिग बजट की मूवीज बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गईं, जबकि छोटे बजट की कई मूवीज ने दर्शकों का दिल जीतकर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर डाला है। इनमें साउथ की फिल्में भी शामिल हैं। ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड से मूवी के सिंपल मैथ्स को समझने की बात भी बोल दी है। 

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में चार छोटे बजट की मूवीज का जिक्र करते हुए बॉलीवुड पर हमला कर दिया है। उन्होंने लिखा- 4 छोटी मूवीज, जिनमें न स्टार्स हैं, ना उनकी मार्केटिंग हुई और ना ही डिस्ट्रीब्यूशन सपोर्ट मिल सका- द कश्मीर फाइल्स, कार्तिकेय, कंतारा और रॉकेट्री ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 800 करोड़ का बिजनेस किया। इन 4 मूवी के प्रोडक्शन में कुल 75 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। 

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड से प्रश्न भी किया। उन्होंने लिखा- क्या बॉलीवुड अंधा, बहरा और गूंगा है। वे सिंपल मैथ्स न समझते हैं और ना सीखते हैं? सीधे शब्दों में कहें तो विवेक अग्निहोत्री ने यहां इन छोटे बजट कि फिल्मों का उदाहरण देकर ये कहने की कोशिश की है कि बड़े स्केल पर फिल्मों को प्रोड्यूस करने या करोड़ों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं है। इसके बदले ऑडियंस को सही स्टोरी और यूनिक फिल्में देने पर ध्यान देना चाहिए। 

एक बार फिर कंगना ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, बताई साउथ की फल्मों की हिट होने की वजह

'किसी का भाई किसी की जान' में हुई इस शख्स की एंट्री

सास की इस आदत से हैरान कैटरीना...एक्ट्रेस ने बताई कैसी है दोनों के बीच की बॉन्डिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -