अनुपम ने किया माँ से कश्मीर में घर लेने का दावा, भावुक हो गई दुलारी खेर
अनुपम ने किया माँ से कश्मीर में घर लेने का दावा, भावुक हो गई दुलारी खेर
Share:

वर्ष 2022 की हाएस्ट ग्रोसर मूवी ‘कश्मीर फाइल्स’ में अहम रोल अदा करने वाले एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने शो में कश्मीर में घर खरीदने की बात बोली है। कश्मीरी मूल के अभिनेता अनुपम ने अपने टॉक शो के बीच उनकी मां दुलारी के कश्मीर में घर लेने के सपने को पूरा करने कि बात भी बोली है। अनुपम की ये बात सुनते ही उनकी मां भावुक हो गईं। 

कश्मीर में घर लेने की बात पर छलके दुलारी के आंसू : वर्ष 1990 में कश्मीर हिन्दुओं के पलायन और नरसंहार पर बेस्ड ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की जबरदस्त कामयाबी के उपरांत अनुपम खेर इन दिनों अपने टॉक शो को लेकर चर्चाओं में आ चुके है। अनुपम खेर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस शो का एक वीडियो पोस्ट भी किया है। बता दें अनुपम खेर के यूट्यूब पर ऑन एयर होने वाले इस शो का नाम है ‘मंजिले और भी हैं’  (Manjile aur bhi hain)। साझा किए गए शो के वीडियो में अनुपम खेर की मां दुलारी सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई दे रही है। इस टॉक शो में अनुपम मां दुलारी संग अपने बचपन के कई किस्सों की यादों को ताजा करते हुए दिखाई दे रहे है। शिमला और कश्मीर से जुड़ी कई यादों को दुलारी खेर साझा करती हैं। इसी बीच वे कहती हैं कि अगर शिमला कश्मीर का हिस्सा होता तो वहां वह कभी घर नहीं लेती। इस बात पर अनुपम कहते हैं कि अब कश्मीर से आर्टिकल 370 हट चुका है, हम अभी वापस जाकर वहां घर ले सकते हैं, हमे डोमेसाइल सर्टिफिकेट मिल चुका है। 

इस बात पर दुलारी खेर खुश हो जाती हैं, फिर अनुपम बोलते है कि एक घर कश्मीर में ले लेते हैं। ये सुनकर दुलारी खुश हो जाती हैं और बोलती है- ‘हां तूम शिमला वाले घर का कुछ कर दो और कश्मीर में घर ले लो। अनुपम जवाब में कहते हैं कि नहीं शिमला वाला घर भी रखते हैं और कश्मीर में एक घर ले लेते हैं। दुलारी खेर कहती-‘हां करणपुर में 2बीएचके घर ले दो।’ अनुपम मां से वादा करते हुए कहते हैं- ‘पक्का मां, शो के बाद मैं अभी वहां घर खरीदने के लिए कॉल करता हूं।’ ये बात सुनकर दुलारी को विश्वास नहीं होता है वे कहती हैं- ‘तू सच बोल रहा है क्या?’ अनुपम कहते हैं, हां ये सच है। ये बात सुनकर दुलारी खेर इमोशनल हो जाती हैं, वह उठकर अनुपम को गले लगाती हैं और उनके आंसू छलक जाते हैं। 

 

सलमान के बाद इस अभिनेता के साथ काम करेंगे एटली कुमार

बॉलीवुड अंधा है...विवेक ने आखिर क्यों इंडस्ट्री पर साधा निशाना

एक बार फिर कंगना ने साधा बॉलीवुड पर निशाना, बताई साउथ की फल्मों की हिट होने की वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -