सलमान के बाद इस अभिनेता के साथ काम करेंगे एटली कुमार
सलमान के बाद इस अभिनेता के साथ काम करेंगे एटली कुमार
Share:

तमिल मूवी के निर्देशक एटली कुमार बैक टू बैक हिट मूवी के कारण की वजह से साउथ इंडस्ट्री के टॉप निर्देशकों की लिस्ट में शुमार हो गए है। मूवी निर्देशक इन दिनों अपनी अगली मूवी जवान (Jawan) को लेकर निरंतर चर्चाओं में हैं। इस मूवी को एटली कुमार सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ बना रहे हैं। मूवी में शाहरुख खान के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा नयनतारा और अभिनेता विजय सेतुपति भी दिखाई देने वाले है। इस मूवी का धमाकेदार टीजर रिलीज भी सामने आ चुका है। जिसे दर्शकों ने भी खासा पसंद किया था। तभी से मूवी को लेकर हर खबर पर दर्शकों की निगाह टिकी हुई है।

सलमान खान ने भी लगाया एटली कुमार पर दांव: अब सुनने में आया है कि सुपरस्टार शाहरुख खान की जवान के उपरांत बॉलीवुड के दूसरे सबसे बड़े सितारे सलमान खान ने भी निर्देशक एटली कुमार के साथ काम करने का मन बना लिया है। सामने आ रहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी स्टार सलमान खान ने एटली कुमार के साथ मूवी की प्लानिंग भी शुरू कर चुके है। खबरों के मुताबिक सलमान खान ने एटली कुमार के साथ काम करने की इच्छा वक्त की है। इसके उपरांत निर्देशक एटली कुमार सुपरस्टार सलमान खान के लिए अगली मूवी की तैयारी में जुट गए हैं। हालांकि पहले वो शाहरुख खान की मूवी जवान को पूरा करने वाले है। जिसके उपरांत ही अगली बॉलीवुड फिल्म पर काम शुरू करने वाले है। तब तक सुपरस्टार सलमान खान के पास भी कई मूवी के लाइनअप्स हैं। इन्हें पूरा करके ही निर्देशक एटली कुमार संग सलमान खान की अगली मूवीज पर तैयारी शुरू हो चुकी है।

जवान से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं एटली कुमार: जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि निर्देशक एटली कुमार तमिल मूवी के बड़े निर्देशक हैं जो कई ब्लॉकबस्टर फिल्में मसलन, थेरी, मर्सेल और बिगिल भी दे चुके है। दिलचस्प बात ये है कि इन सभी फिल्मों में थलापति विजय ही लीड स्टार थे। इसके कारण से इन दोनों स्टार-डायरेक्टर के बीच गहरी बॉन्डिंग हैं। सुनने में आया है कि मूवी जवान में भी थलापति विजय एक धांसू कैमियो करते दिखाई देने वाले है।

पवन कल्याण की फिल्म में एंट्री करेगा बॉलीवुड का ये अभिनेता

इस गंभीर बीमारी से जूझ रही सामंथा, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

भूषण कुमार को मिले इस स्टार की फिल्म के म्यूजिक राइट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -