फिर जमेगी सलमान-अब्बास की जोड़ी, इस सफल फ्रेंचाइजी पर काम शुरू
फिर जमेगी सलमान-अब्बास की जोड़ी, इस सफल फ्रेंचाइजी पर काम शुरू
Share:

सलमान खान की आगामी फिल्म भारत 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और सलमान के लुक्स को इसमें काफी पसंद भी किया जा रहा है. साथ ही बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. पिछले कुछ समय से दोनों की जोड़ी सुपरहिट साबित रही है. टाइगर फ्रेंचाइजी से दोनों ने बॉलीवुड में धमाल मचा दिया था. वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान अली ने टाइगर की तीसरी फ्रेंचाइज को लेकर बात की है.

अली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि इंशाअल्लाह, हम लोग अभी फिल्म के लेखन पर काम कर रहे हैं. साथ ही कहानी के लिए हम लोगों ने एक आइडिया को फाइनल भी किया है. हम इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं. साथ ही हम इस पर जरूर काम भी करेंगे. अली ने सलमान संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में कहा- आपस में अच्छी बॉन्डिंग हम दोनों शेयर करते हैं. हमारा साथ बिल्कुल भाई की तरह है. 

सलमान को लेकर उन्होंने आगे कहा कि  वे काफी सेंसेबल एक्टर हैं. वे किसी फिल्म में काम करने से पहले जानते हैं कि इस फिल्म की USP क्या है. वहीं आगामी फिल्म भारत के बारे में बात करते हुए अली ने कह कि फिल्म की शूटिंग के पहले दिन से ही सलमान खान को इस बारे में पता था कि उन्हें सीन्स के दौरान कैसे नजर आना है. क्योंकि फिल्म में उनका लुक विभिन्न उम्र पर निर्भर रहेगा. बता दें कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएँगे. 

 

भारत : कटरीना के साथ रोल पर तुलना, कुछ ऐसा बोली टाइगर की गर्लफ्रेंड

अपने भविष्य के बारे में कुछ ऐसा सोचती है नई-नवेली अभिनेत्री तारा, जानिए क्या है ख़ास ?

'एवेंजर्स एंडगेम्स' देख अक्षय कुमार ने की आयरन मैन की नकल, शेयर की फोटो

B Day : 40 साल के हो चुके हैं '3 इडियट्स' के 'राजू', जानें कुछ खास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -